Home /News /rajasthan /

35 RAS अफसरों के तबादले, अर्जुन चौधरी गृह, गिरीश परासर पीडब्ल्यूडी भेजे गए, देखें- पूरी लिस्ट

35 RAS अफसरों के तबादले, अर्जुन चौधरी गृह, गिरीश परासर पीडब्ल्यूडी भेजे गए, देखें- पूरी लिस्ट

राजस्थान में आरएएस के 35 अफसरों के तबादले किए गए हैं.

राजस्थान में आरएएस के 35 अफसरों के तबादले किए गए हैं.

Rajasthan RAS Transfer News: राजस्थान सरकार ने आरएएस के 35 अफसरों का तबादला कर दिया है. बड़े पैमाने पर किए गए इस तबादले को सरकार की समान्य प्रक्रिया की बताई जा रही है. तबादला सूची के मुताबिक राजेंद्र सिंह चारण को एडीएम, न्याय, जयपुर द्वितीय के पद पर पोस्टिंग दी है. विनोद कुमार पुरोहित को राजस्थान राज्य पाठ्यपुस्तक मंडल का सचिव पद सौंपा गया है. अलका विश्नोई को उप क्षेत्रीय निदेशक, स्थानीय निकाय विभाग, बीकानेर के पद पर लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) ने राज्य प्रशासनिक सेवा (RAS) के 35 अफसरों के तबादले (Transfer) कर दिए हैं. बीते गुरुवार की रात तबादलों की सूची जारी की गई. इस सूची के अनुसार द्वितीय वाणिज्य कर विभाग, जयपुर के उपायुक्त पद पर हरफूल सिंह यादव (Harful Singh Yadav) को नियुक्ति दी गई है. आरएएस अर्जुन चौधरी (Arjun Chaudhari) को संयुक्त सचिव, गृह मानवाधिकार विभाग, जयपुर भेजा गया है. जबकि गिरीश परासर को ज्वाइंट सेक्रेटरी पीडब्ल्यूडी के पद पर नियुक्ति दी गई है. आशुतोष गुप्ता को आरपीएससी का उपसचिव बनाया गया है. देर रात किए गए इन ताबदलों को सरकार की रूटिन प्रक्रिया ही बताई जा रही है.

    सरकार द्वारा जारी तबादला सूची के मुताबिक बलदेव प्रसाद शर्मा को रजिस्ट्रार, राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय जोबनेर और नितेंद्र पाल सिंह को उप महानिरीक्षक पंजीयन और मुद्रांक, प्रवर्तन, मुख्यालय अजमेर के पद पर लगाया गया है. डॉ. भागचंद बधाल को अतिरिक्त निदेशक पोषाहार, आईसीडीएस, जयपुर के पद पर नियुक्ति दी गई है. हेमंत स्वरूप माथुर को जिला रसद अधिकारी, अजमेर के पद पर नियुक्ति दी गई है. गुंजन सोनी को उप निदेशक क्षेत्रीय, स्थानीय निकाय विभाग, भरतपुर के पद पर नियुक्ति दी गई है.

    विनोद पुरोहित को पाठ्यपुस्तक निगम भेजा
    जारी सूची के मुताबिक राजेंद्र सिंह चारण को एडीएम, न्याय, जयपुर द्वितीय के पद पर पोस्टिंग दी है. विनोद कुमार पुरोहित को राजस्थान राज्य पाठ्यपुस्तक मंडल का सचिव पद सौंपा गया है. अलका विश्नोई को उप क्षेत्रीय निदेशक, स्थानीय निकाय विभाग, बीकानेर के पद पर लगाया है. अशोक कुमार शर्मा को एडीएम जयपुर सेकंड के पद पर, जबकि दीपक भदोरिया को उपायुक्त जयपुर नगर निगम हेरिटेज के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

    मनीष लेघा को जयपुर हेरिटेज नगर निगम का उपायुक्त बनाया गया है. जबकि शिप्रा शर्मा को जयपुर ग्रेटर का उपायुक्त बनाया गया है. गजेंद्र सिंह को कोटा नगर नगर निगम में उपायुक्त पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जयपुर ग्रेटर नगर निगम में राधिका देवी को उपायुक्त पद पर लगाया है. दीपाली भगोतिया को उपायुक्त नगर निगम जयपुर के पद पर लगाया है. दीपाली भगोतिया को उपायुक्त नगर निगम जयपुर हेरिटेज के पद पर पोस्टिंग दी गई है.

    Tags: Jaipur news, Rajasthan news, Transfer

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर