हनुमान बेनीवाल का BJP से गठबंधन पर बयान, मंडावा उपचुनाव में भी प्रत्याशी उतारेगी RLTP!

राजस्थान में आगामी विधानसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अपने प्रत्याशी मैदान में उतारने जा रही है. पार्टी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि बीजेपी से पार्टी का गठबंधन दिल्ली के लिए हुआ था.

sambrat chaturvedi | News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:15 AM IST
हनुमान बेनीवाल का BJP से गठबंधन पर बयान, मंडावा उपचुनाव में भी प्रत्याशी उतारेगी RLTP!
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल. (फाइल फोटो)
sambrat chaturvedi
sambrat chaturvedi | News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:15 AM IST
लोककसभा चुनाव में बीजेपी से गठबंधन कर चुनाव लड़ने वाली राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLTP) आगामी उपचुनाव में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी. पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी से गठबंधन को लेकर मंगलवार को साफ कहा है कि RLTP ने सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए BJP से गठबंधन किया है. विधानसभा उपचुनाव में पार्टी अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी और इस बार खींवसर तक ही पार्टी सीमित नहीं रहेगी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मंडावा उपचुनाव में भी बेनीवाल की पार्टी चुनाव लड़ सकती है.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने यूनिवर्सिटी में जीत के बाद सरकार से मनवाई थी ये बात



Hanuman Beniwal
विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपते हनुमान बेनीवाल.


हनुमान बेनीवाल ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

खींवसर विधायक रहते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने और नागौर से जीत हासिल करने के बाद बेनीवाल मंगलवार को अपनी विधायकी से इस्ताफ देने जयपुर पहुंचे थे. यहां विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी को इस्तीफा सौंपन के बाद बेनीवाल ने मीडिया के बीच अपनी बात रखी. उन्होंने मंडावा से भी आरएलटीपी प्रत्याशी उतारने के संकेत देते हुए कहा कि मंडावा भी है मेरे कार्य क्षेत्र में शामिल.



टोल फ्री देश और किसानों के सम्पूर्ण कर्जमाफी की मांग
Loading...

बेनीवाल ने कहा की लोकसभा में राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात उठाई जाएगी और इसके लिए प्रधानमंत्री से आग्रह भी किया जाएगा. उन्होंने ने कहा कि प्रदेश में टोलमुक्त सड़कें बनें इसका मुद्दा भी लोकसभा में उठाया जाएगा. बेनिवाल ने कहा कि संसद में किसानों के सम्पूर्ण कर्जमाफी की मांग भी उठाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- PM मोदी को जान से मारने की धमकी, राजस्थान BJP अध्यक्ष ने किया खुलासा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...