Assembly Banner 2021

नए सिरे से होगी 150 करोड़ रुपए की जगतपुरा पेयजल योजना के घोटाले की जांच

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

जलदाय विभाग में 150 करोड़ रुपए की जगतपुरा पेयजल योजना में भ्रष्टाचार के मामले में अदालत ने पुलिस की एफ.आर को निरस्त कर फिर से नए सिरे से जांच करने के आदेश जारी किए हैं.

  • Share this:
जलदाय विभाग में 150 करोड़ रुपए की जगतपुरा पेयजल योजना में भ्रष्टाचार के मामले में अदालत ने पुलिस की एफ.आर को निरस्त कर फिर से नए सिरे से जांच करने के आदेश जारी किए हैं. अदालत ने भ्रष्टाचार के मामले में नामजद जलदाय विभाग के प्रमुख शासन सचिव संदीप वर्मा, मुख्य अभियंता सीएम चौहान और पूर्व मुख्य अभियंता बनेसिंह के खिलाफ फिर से जांच करने के आदेश जारी किए हैं.

लोकसभा चुनाव-2019: कांग्रेस ने किया चुनावी सभाओं का आगाज, BJP पर बरसे नेता

परिवादी कांग्रेस नेता पंकज शर्मा ऊर्फ काकू की अपील पर जयपुर एसीजेएम कोर्ट ने ये आदेश जारी किए हैं. मामला जलदाय विभाग की 150 करोड़ रुपए की जगतपुरा पेयजल योजना से जुड़ा है. इसमें ठेकेदार विष्णु प्रकाश पुंगलिया द्वारा फर्जी दस्तावेजों से टेंडर हथियाने और योजना में घोटाला करने का षड़यंत्र रचने का आरोप है. पंकज शर्मा द्वारा सूचना के अधिकार के तहत प्राप्त जानकारी में भ्रष्टाचार के इस मामले में जलदाय विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत भी सामने आई थी.



होली पर NWR ने दी यात्रियों को सौगात, 12 ट्रेनों में बढ़ाए अतिरिक्त कोच
गांधीनगर थाना पुलिस ने मामले में एफ.आर. लगा दी थी
इस पर ठेकेदार विष्णु प्रकाश पुंगलिया को आवंटित जलदाय विभाग की 800 करोड़ रुपए की योजनाओं की जांच शुरू की गई थी. लेकिन जयपुर की गांधीनगर थाना पुलिस ने मामले में एफ.आर. लगाकर जांच को बंद कर दिया था. अब फिर से इस पूरे भ्रष्टाचार के मामले की जांच नए सिरे से करने के अदालत ने आदेश जारी किए हैं.

लोकसभा चुनाव-2019: कांग्रेस का शेखावाटी पर निशाना, लक्ष्य है पुराना वैभव लौटना

लोकसभा चुनाव-2019 : बीजेपी के लिए इस बार आसान नहीं है राह, बहाना पड़ेगा पसीना

लोकसभा चुनाव 2019: प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के इन दिग्गजों पर रहेगी सभी की नजरें

प्रत्याशी चयन में बदलाव की आहट, कांग्रेस नए जातीय समीकरण और बीजेपी देख रही फीडबैक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज