रिएल एस्टेट एक्सपो 20 अप्रैल से, जीएसटी के बाद पहला आयोजन

क्रेडाई राजस्थान द्वारा आयोजित एक्सपो में उपभोक्ताओं को रिझाने के लिए बिल्डरों की ओर से विशेष ऑफर भी दिए जाएंगे.


Updated: April 17, 2018, 7:20 PM IST
रिएल एस्टेट एक्सपो 20 अप्रैल से, जीएसटी के बाद पहला आयोजन
रिएल एस्टेट एक्सपो के बारे में जानकारी देते क्रेडाई राजस्थान के पदाधिकारी: photo- news18rajasthan

Updated: April 17, 2018, 7:20 PM IST
घर, व्यापार और प्रॉपर्टी का सपना साकार करने वालों के लिए अच्छी खबर है कि अब उन्हें एक ही छत के नीचे प्रदेश के सभी बड़े प्रोजेक्ट्स की जानकारी मिल सकेगी. जीएसटी के बाद पहली बार क्रेडाई राजस्थान ने रिएल एस्टेट एक्सपो- 2018 की घोषणा कर दी है जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में 20 अप्रैल से 22 अप्रैल तक इसका आयोजन होगा.

दो दिन चलने वाले रिएल एस्टेट एक्सपो में प्रदेशभर के 40 से ज्यादा बिल्डर्स एवं डवलपर्स शिरकत करेंगे. क्रेडाई राजस्थान द्वारा एक ही छत के नीचे पांच लाख से पांच करोड़ रुपए की कीमत वाले रेजिडेंशियल फ्लैट्स, इंडस्ट्रीयल प्लॉट्स, फार्म हाऊस, विला, प्रीमियम ऑफिस, कमर्शियल अपार्टमेंट्स वाले 100 प्रोजेक्ट प्रदर्शित किए जाएंगे. इनकी खास बात ये है कि रिएल एस्टेट एक्सपो में प्रदर्शित होने वाले ये सभी प्रोजेक्ट रेडी टू पजेशन की स्थिति में हैं.

रिएल एस्टेट एक्सपो की आधिकारिक घोषणा क्रेडाई राजस्थान अध्यक्ष अनुराग शर्मा, चेयरमैन गोपाल प्रसाद गुप्ता, सचिव सुनील जैन, एक्सपो के कन्वीनर नितिश अग्रवाल, हितेश धानुका ने की है. क्रेडाई राजस्थान द्वारा आयोजित एक्सपो में उपभोक्ताओं को रिझाने के लिए सभी बिल्डर्स द्वारा अपनी-अपनी तरफ से विशेष ऑफर भी पेश किए जाएंगे.

(राकेश शर्मा की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर