Home /News /rajasthan /

रेजीडेंट डॉक्टर साक्षी आत्महत्या केस, सीनियर्स पर प्रताड़ना के आरोप, दर्ज होगा मुकदमा

रेजीडेंट डॉक्टर साक्षी आत्महत्या केस, सीनियर्स पर प्रताड़ना के आरोप, दर्ज होगा मुकदमा

रेजीडेंट डॉक्टर साक्षी ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या। फाइल फोटो।

रेजीडेंट डॉक्टर साक्षी ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या। फाइल फोटो।

राजधानी जयपुर में रेजीडेंट डॉ. साक्षी गुप्ता आत्महत्या मामले में पुलिस आईपीसी की धारा-306 के तहत केस दर्ज कर जांच करेगी. पुलिस ने साक्षी का मोबाइल कब्जे में ले लिया है. वहीं मेडिकल कॉलेज गर्ल्स हॉस्टल वार्डन को निलंबित कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    राजधानी जयपुर में रेजीडेंट डॉ. साक्षी गुप्ता आत्महत्या मामले में पुलिस आईपीसी की धारा-306 के तहत केस दर्ज कर जांच करेगी. पुलिस ने साक्षी का मोबाइल कब्जे में ले लिया है. वहीं मेडिकल कॉलेज गर्ल्स हॉस्टल वार्डन को निलंबित कर दिया गया है. मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने भी कॉलेज के तीनों अतिरिक्त प्राचार्य की जांच कमेटी गठित की है.

    परिजनों का सीनियर्स उसे टॉर्चर कर रहे थे
    पंजाब के फजिल्का निवासी डॉ. साक्षी जयपुर के सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय में पीजी कर रही थी. पीजी प्रथम वर्ष की छात्रा डॉ. साक्षी वहीं सरकारी क्वार्टर में रह रही थी. साक्षी ने मंगलवार देर रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बुधवार को सुबह जब वह ड्यूटी पर नहीं गई तब साथी छात्रा ने उनके क्वार्टर का गेट खोला तब घटना का पता चला. घटना की सूचना पर शाम को उसके परिजन जयपुर पहुंचे. परिजनों ने आरोप लगाया है कि साक्षी के सीनियर्स उसे टॉर्चर कर रहे थे. उसे सबके सामने अपमानित किया जाता था. उससे परेशान होकर साक्षी ने आत्मत्या की है.

    देर रात हुई वार्ता में बनी सहमति
    दोषी सीनियर्स पर कार्रवाई की मांग को लेकर साक्षी के परिजनों ने मोर्चरी के आगे धरना लगा दिया था. परिजनों व साक्षी के सहपाठी डॉक्टर्स ने 5 सीनियर डॉक्टर्स पर साक्षी को मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत सौंपी. देर रात इस मसले को लेकर वार्ता हुई. वार्ता में एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी, डीसीपी ईस्ट राहुल जैन, नोहर विधायक अमित चाचाण और भादरा विधायक बलवान पूनिया के साथ डॉ. साक्षी के परिजन भी मौजूद रहे. वार्ता में मामले में उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद रात दो बजे परिजनों ने धरना समाप्त किया.

    खासाकोठी से कालीन चोरी प्रकरण की सरकार करवाएगी जांच !

    बीजेपी विधायक मदनलाल दिलावर ने दिया विवादास्पद बयान

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Jaipur news, Rajasthan news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर