लाइव टीवी

हनुमान बेनीवाल बोले- निकाय चुनाव में भी जारी रहेगा बीजेपी-आरएलपी का गठबंधन

Dinesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 31, 2019, 6:03 PM IST
हनुमान बेनीवाल बोले- निकाय चुनाव में भी जारी रहेगा बीजेपी-आरएलपी का गठबंधन
आरएलपी के संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी-आरएलपी गठबंधन जारी रहने की कही बात

आरएलपी के नेता सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कहा है कि निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव में भी बीजेपी-आरएलपी का गठबंधन (BJP-RLP alliance) जारी रहेगा. इस बारे में मिल बैठकर बात कर ली जाएगी.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में होने जा रहे निकाय चुनाव में बीजेपी-आरएलडी गठबंधन (BJP-RLP alliance) को लेकर भले ही बीजेपी अपनी ओर से स्थिति स्पष्ट कर चुकी हो लेकिन आरएलपी अब भी गठबंधन कायम रहने के प्रति आश्वस्त है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal)  ने कहा है कि निकाय चुनाव भाजपा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLD) मिलकर ही लड़ेगी. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भी यह गठबंधन जारी रहेगा. बेनीवाल ने आपसी मनमुटाव की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि मिल बैठकर मसले हल कर लिए जाएंगे और प्रदेश को कांग्रेसमुक्त ( congress free) करने के लिए गठबंधन लगातार जारी रहेगा.

शहरी क्षेत्र में भी बढ़ रहा है आरएलपी का प्रभाव 

बेनीवाल ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि शहरी क्षेत्र में बीजेपी का बहुत दबदबा है लेकिन शहरी क्षेत्र में भी आरएलपी का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. खासकर ग्रामीण क्षेत्रों से जो लोग आकर बस रहे है उनके बीच में आरएलपी का दिनों दिन प्रभाव बढ़ रहा है. हम चाहेंगे कि कांग्रेस को कोई मौका नहीं मिले. मिल बैठकर बात कर ली जाएगी.

फुर्सत के क्षण में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल


उल्लेखनीय है कि बीजेपी के प्रदेशध्यक्ष सतीश पूनिया ने कुछ दिनों पहले बयान दिया था कि निकाय चुनाव में बीजेपी -रालोपा के साथ गठबंधन नहीं करेगी. अब हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि दोनों दलों का यह राष्ट्र हित में किया गया अटूट गठबंधन है जो लगातार जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- RLP के स्थापना दिवस पर हनुमान बेनीवाल बोले- हम बनेंगे प्रदेश में तीसरा विकल्प
TOLL TAX पर गहलोत सरकार को हनुमान बेनीवाल ने दी आंदोलन की चेतावनी

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...