लाइव टीवी

रोडवेज बसों के सफर पर नहीं लगेगा ब्रेक, नहीं कम की जा रही दूरी: मंत्री

Prem Meena | News18 Rajasthan
Updated: November 5, 2019, 10:14 PM IST
रोडवेज बसों के सफर पर नहीं लगेगा ब्रेक, नहीं कम की जा रही दूरी: मंत्री
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने की घोषणा

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Transport Minister Pratap Singh Khachariwas) ने कहा है कि रोडवेज की बसों (Rajasthan Roadways Buses) का सफर कम नहीं किया जाएगा. सरकार बसों के बेड़े में जल्द ही 1150 नई बसें शामिल करेगी.

  • Share this:
जयपुर. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Transport Minister Pratap Singh Khachariwas) ने साफ कर दिया है कि जनता के सफर में किसी तरह का ब्रेक नहीं लगने दिया जाएगा. घाटे के बावजूद राजस्थान रोडवेज की बसों (Rajasthan Roadways Buses) का सफर 16 लाख किलोमीटर से कम नहीं होने दिया जाएगा. 16 लाख किलोमीटर से दूरी घटाकर 14 लाख किलोमीटर नहीं की जा रही है. परिवहन मंत्री ने कहा कि जहां भी बस सेवाएं रोकी गई हैं, फिर से शुरू करने के  निर्देश जारी कर दिए गए हैं. गलतफहमी की वजह से इस तरह की अफवाहें फैला दी गई हैं. रोडवेज प्रबंधन ने दूरी घटाने का कोई आदेश जारी नहीं किया.

अफवाह के पीछे संविदा पर चालक-परिचालक मुहैया करने कराने वाली निजी कंपनी 

अधिकारियों की मिस अंडरस्टैडिंग की वजह से दूरी कम करने की अफवाह फैली है. इसके पीछे संविदा पर चालक-परिचालक मुहैया करने कराने वाली एक निजी कंपनी की भूमिका रही है. परिवहन मंत्री ने स्पष्ट कर दिया कि इस निजी कंपनी से अब किसी भी प्रकार की सेवाएं नहीं ली जाएंगी.

रोडवेज बेड़े में जल्द ही 1150 नई बसें शामिल करेगी सरकार

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावस ने सचिवालय में विभागीय अधिकारियों के साथ अहम बैठक की.  उन्होंने इस बारे में अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है. बैठक के बाद मंत्री ने कहा कि सरकार रोडवेज बेड़े में जल्द ही 1150 नई बसें शामिल करेगी. उन्होंन पिछली सरकार पर रोडवेज को घाटे में पहुंचाने का आरोप भी लगाया.

ये भी पढ़ें- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया इस रणनीति से जीतेंगे निकाय चुनाव, किया खुलासा

आरएलपी नहीं लड़ेगी निकाय चुनाव पर हनुमान बेनीवाल करेंगे ये काम ....

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 10:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...