रोडवेजकर्मियों की हड़ताल टूटने का इंतजार, देर रात या रविवार सुबह तक होगा फैसला

फोटो: न्यूज18 राजस्थान।
फोटो: न्यूज18 राजस्थान।

प्रदेश में चल रही रोडवेज की चक्काजाम हड़ताल के खत्म होने का इंतजार कर रहे आमजन को अभी कुछ घंटे और इंतजार करना पड़ेगा.

  • Share this:
प्रदेश में चल रही रोडवेज की चक्काजाम हड़ताल के खत्म होने का इंतजार कर रहे आमजन को अभी कुछ घंटे और इंतजार करना पड़ेगा. आदर्श आचार संहिता लगने के बाद अन्य संगठनों ने अपने आंदोलन स्थगित करने की घोषणा कर दी है, लेकिन राजस्थान रोडवेज में संयुक्त मोर्चे ने अभी इसका ऐलान नहीं किया है. इसकी वजह है संयुक्त मोर्चे के शीर्ष नेताओं की गिरफ्तारी.

दरअसल शनिवार को संयुक्त मोर्चे के शीर्ष नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा का विरोध करने अजमेर पहुंचे थे. वहां पुलिस ने उन्हें शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. ऐसे में जब तक इन नेताओं की जमानत नहीं हो जाती और सब नेता जयपुर नहीं पहुंच जाते तब तक हड़ताल वापसी या स्थगित करने का निर्णय होना संभव नहीं है. ऐसे में मानकर चला जा रहा है कि या तो देर रात 12 बजे या फिर रविवार को सुबह तक ही हड़ताल खत्म होने के आसार हैं.

शुक्रवार रात को ही शुरू हो गई थी धरपकड़
उल्लेखनीय है आंदोलनरत रोडवेजकर्मियों की ओर से अजमेर में पीएम मोदी की सभा के विरोध के ऐलान के बाद पुलिस प्रशासन ने शुक्रवार रात से आंदोलन का नेतृत्व कर रहे पदाधिकारियों और अन्य सक्रिय कर्मचारियों की धरपकड़ शुरू कर दी थी. फिर भी बड़ी संख्या में रोडवेजकर्मी अजमेर पहुंच गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज