Assembly Banner 2021

जयपुर में भगवान गणेश का दर्शन करने के बाद रॉबर्ट वाड्रा का ऐलान- मैं राजनीति में आऊंगा

मीडिया से बातचीत के दौरान वाड्रा ने आरोप लगाया कि उनका इस्तेमाल किया जा रहा है. (File pic)

मीडिया से बातचीत के दौरान वाड्रा ने आरोप लगाया कि उनका इस्तेमाल किया जा रहा है. (File pic)

Robert Vadra's Jaipur visit: रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि देश में महंगाई बढ़ रही है. लोग तो अब यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि वह अपनों के लिए दवाई खरीदें या पेट्रोल (Petrol) भरवाएं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा है कि वह भी राजनीति में आएंगे. वाड्रा ने कहा कि सब चाहते हैं वह राजनीति में आएं, लेकिन इसका भी सही समय आएगा. इससे पहले शुक्रवार को सुबह जयपुर पहुंचे वाड्रा ने राजधानी जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश जी के दरबार में जाकर उनके दर्शन किये और पूजा-अर्चना की.

मंदिर में दर्शन के बाद होटल में मीडिया से बातचीत करते हुए वाड्रा ने कहा कि वह राजनीति में आएंगे. उन्होंने कहा कि वह लोगों के लिये राजनीति में आना चाहते हैं. वाड्रा ने कहा, 'कोई चाहता है कि मैं मुरादाबाद से आऊं और कोई चाहता है कि में गाजियाबाद से राजनीति में कदम रखूं.' वाड्रा ने महंगाई पर कहा कि आज आम आदमी परेशान है. पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. वाड्रा ने कहा कि इस पर कुछ बोलने से पहले उन्होंने आम आदमी के दर्द को समझने की कोशिश की है. आज लोग यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि वे अपनों के लिए दवाई लें या गाड़ी में पेट्रोल भरवायें. लोग गाड़ियां चलाना छोड़ रहे हैं.

किसान आंदोलन पर भी बोले वाड्रा
मंदिर में दर्शन करने पर राबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्होंने देशवासियों के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है. वाड्रा ने ईडी से जुड़े मामले पर कहा कि ईडी को जितने सवाल पूछने हैं, वह पूछ चुकी है. मैं यहीं हूं जो भी पूछेंगे जवाब दूंगा. हालांकि, उन्‍होंने कहा कि फिर से पूछताछ का कोई कारण नहीं है. उन्होंने कहा कि 25 साल हो गये लेकिन राजनीति के बारे में नहीं सोचा. मेरा इस्तेमाल किया जा रहा है. किसान आंदोलन पर वाड्रा ने कहा कि भारत के लोग पढ़े लिखे हैं. सवाल है तो बोलेंगे. उनको दबाया नहीं जा सकता है.
(इनपुट- भवानी सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज