लाइव टीवी

गांधी परिवार की सुरक्षा पर बोले जयपुर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, हैदराबाद रेप केस में आरोपियों को जल्द सजा की कही बात

News18 Rajasthan
Updated: December 6, 2019, 6:51 PM IST
गांधी परिवार की सुरक्षा पर बोले जयपुर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, हैदराबाद रेप केस में आरोपियों को जल्द सजा की कही बात
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) मंगलवार को जयपुर पहुंचे.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) मंगलवार को जयपुर पहुंचे. वाड्रा अजमेर स्थित ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जियारत करने राजस्थान पहुंचे थे.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) मंगलवार को जयपुर पहुंचे. वाड्रा अजमेर स्थित ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जियारत करने राजस्थान पहुंचे थे. जयपुर एयरपोर्ट से वो सड़क मार्ग से अजमेर के लिए रवाना हुए. इससे पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. सरकार को उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए. वाड्रा गांधी परिवार की एसपीजी हटाने के सवाल पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि हमारी सुरक्षा सेकंडरी विषय है. सरकार को देश में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की सुरक्षा हटाना राजनीतिक एजेंडा है. केन्द्र सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. अपने ऊपर चल रहे आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि एजेंसियां उन्हें जहां भी बुलाएंगी, जितनी बार भी बुलाएंगी वे उनके समक्ष पेश हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि सरकार एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. वाड्रा ने हैदराबाद में डॉक्टर प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) सामुहिक दुष्कर्म के मामले में कहा कि मामले में कहा कि आरोपियों को जल्द सजा मिलनी चाहिए.

बता दें कि गांधी परिवार को दी गई स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) की सुरक्षा पिछले महीने ही हटाई गई है. एसपीजी के स्थान पर गांधी परिवार को केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (CRPF) की जेड प्लस सुरक्षा दी गई है. उधर, हैदराबाद में  एक महिला वेटरनरी डॉक्‍टर स्‍कूटी खराब होने के बाद वे दरिंदों के बीच फंस गईं थी. चार आरोपियों ने उनके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया और उसके बाद उन्‍हें जिंदा जला दिया. इस घटना के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शादनगर के मजिस्ट्रेट ने चारों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- 

रेजीडेंट Doctor अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, पूरे राजस्थान में मरीज परेशान
6 साल की बच्ची से ऐसी दरिंदगी कि आंखें तक निकलीं बाहर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर