• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • RPS हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल की मुश्किलें बढ़ीं, 20 सितंबर तक SOG रिमांड पर

RPS हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल की मुश्किलें बढ़ीं, 20 सितंबर तक SOG रिमांड पर

हीरालाल सैनी की रिमांड 20 सितंबर तक बढ़ गई है.

हीरालाल सैनी की रिमांड 20 सितंबर तक बढ़ गई है.

Hiralal Saini Swimming Pool Viral Video: अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में गिरफ्तार हीरालाल सैनी (DSP Viral Video) और महिला कांस्टेबल की एसओजी रिमांड 20 सितंबर तक बढ़ा दी गई है.

  • Share this:

जयपुर. महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो वायरल (DSP Obscene Video Case) होने के मामले में गिरफ्तार आरपीएस हीरालाल सैनी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल की रिमांड अब 20 सिंतबर तक बढ़ा दी गई है. सैनी की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 17 सितंबर तक एसओजी (SOG) को रिमांड पर सौंपा गया था. शुक्रवार को रिमांड खत्म होने के बाद हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को पोक्सो कोर्ट में पेश किया गया. अब कोर्ट ने दोनों की रिमांड बढ़ा दी है. माना जा रहा है कि अब अश्लील वीडियो मामले में एसओजी दोनों से और कड़ी पूछताछ करेगी.

दरअसल, हीरलाल सैनी के अजमेर जिले के ब्यावर वृत्त के पुलिस उपाधीक्षक पद पर रहने के दौरान एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल हुए थे. इसमें महिला कांस्टेबल का एक बच्चा भी नजर आया था. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था.

हीरालाल सैनी मामले की गूंज विधानसभा में भी

राजस्थान पुलिस के डीएसपी हीरालाल सैनी के अश्लील वायरल वीडियो का मामला राजस्थान विधानसभा में भी गूंजा. बीजेपी विधायक अभिनेश महर्षि ने स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान आरपीएस हीरालाल सैनी का नाम लिए बिना कहा कि पुलिस का एक अधिकारी सरेआम पूरे राजस्थान को शर्मसार कर देता है. पुलिस अधिकारी मिलकर इस का मुकदमा तक दर्ज नहीं होने देते. इसके तार कहां से जुड़े हुए है, इसकी जांच होनी चाहिए. वहीं राष्ट्रीय लोकतंत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल ने भी इस मामले में सदन के बाहर बड़ा बयान देते हुये कहा कि क्या प्रशासन पूरे 50 वीडियो का इंतजार कर रहा है?

Obscene video case: 50 दागदार पुलिसवालों में RSP हीरालाल सैनी का नाम ही नहीं, गोपनीय रिपोर्ट पर सवाल

हीरालाल सैनी के सरकारी बंगले पहुंची थी SOG

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एसओजी की एक टीम हीरालाल सैनी को लेकर उसके सरकारी बंगले पहुंची थी. टीम ने बंगले की बारिकी से जांच की. माना जा रहा है कि अधिकारियों को जांच के दौरान कई अहम जानकारी मिली. सूत्र बताते हैं कि एक नेता ने हीरालाल सैनी से हटाने की मांग भी की थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. हीरालाल सैनी रौब दिखाकर अपने पद पर जम रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज