• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सस्पेंड DSP हीरालाल सैनी दूसरे वीडियो में पूल में बच्चे के साथ भी करते दिखा अश्लील हरकतें

सस्पेंड DSP हीरालाल सैनी दूसरे वीडियो में पूल में बच्चे के साथ भी करते दिखा अश्लील हरकतें

राजस्थान के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी (DySP Hiralal Saini) का एक और अश्लील वीडियो वायरल

राजस्थान के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी (DySP Hiralal Saini) का एक और अश्लील वीडियो वायरल

Jaipur News: दूसरे वीडियो में ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी (DySP Hiralal Saini) महिला कांस्टेबल के साथ 6 साल का बच्चा भी पूल में नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि जयपुर के कालवाड़ में इनडोर पूल में वीडियो बनाया गया था. फिलहाल अब पूरे मामले की जांच एसओजी को दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जयपुर. राजस्थान के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी (DySP Hiralal Saini) का महिला कांस्टेबल के साथ एक और अश्लील वीडियो वायरल सामने आया है. सैनी और महिला कांस्टेबल ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी. दो दिन में दोनों का पूल में साथ नहाते हुए दूसरा वीडियो सामने आया है. यह वीडियो 2.53 मिनट का है. दूसरे वीडियो में 6 साल का बच्चा पूल में नजर आ रहा है. वीडियो में दोनों बच्चे के सामने ही अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे है. साथ ही बच्चे से भी ऐसा ही करवा रहे हैं.

    खाकी वर्दी को दागदार करने वाला यह वीडियो भी जयपुर के कालवाड़ में इनडोर पूल में वीडियो बनाया गया था. पहला शर्मनाक वीडियो भी इन दोनों पुलिसकर्मियों का था, जिसमें ये दोनों आपत्तिजनक अवस्था में थे. पहला वीडियो भी 2.38 मिनट का था.

    दूसरे वीडियो में बच्चे के साथ भी अश्लील हरकतें

    RPS व कांस्टेबल का पूल में बच्चे के साथ नहाते हुए दूसरा वीडियो सामने आया है. वीडियो बहुत आपत्तिजनक है. यह वीडियो 2.53 मिनट का है. पहला वीडियो 2.38 मिनट का था. दूसरे वीडियो में महिला कांस्टेबल व RPS हीरालाल सैनी एक-दूसरे के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं. हैरान करने वाली बात है कि इस वीडियो में बच्चा भी उन्हें ऐसा करते देख लेता है तो वे दोनों बच्चे से भी अश्लील हरकतें करवाते हैं. वीडियो में दोनों नग्न अवस्था में हैं. बच्चे के सामने ही दोनों शर्मनाक हरकतें कर रहे हैं.

    डेढ़ माह पुराना है आपत्तिजनक वीडियो

    जयपुर में कालवाड़ में इनडोर पूल में वीडियो बनाया गया है. महिला कांस्टेबल बार-बार मोबाइल की ओर देख रही है. ऐसा लग रहा है कि वीडियो को दोनों की सहमति से ही बनाया गया है. दोनों वीडियो करीब डेढ़ माह पुराने है. SOG ने सस्पेंड डीएसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल अब पूरे मामले की जांच एसओजी को दी गई है.

    वीडियो बनाने के बाद उसे स्टेटस पर भी लगाया

    बेशर्मी की हद तो तब पार हुई जब वीडियो बनने के बाद महिला कांस्टेबल ने स्टेटस पर लगा दिया. जिसके बाद काफी लोगों ने वीडियो को देखा था. माना जा रहा है कि इसी दौरान वीडियो को डाउनलोड कर लिया गया था. करीब 13 मिनट के बाद स्टेटस से वीडियो को हटा भी दिया था. महिला कांस्टेबल के पति ने वीडियो देखने के बाद नागौर जिले के चितावा थाने में शिकायत दी थी. कई दिनों तक थानाधिकारी ने दबाव में आकर रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

    कांस्टेबल के पति ने की आईजी से शिकायत

    इसके बाद कांस्टेबल के पति ने नागौर एसपी व अजमेर आइजी को शिकायत दी. शिकायत में उसने बताया कि 7 मई 2001 को कुचामन सिटी की रहने वाली युवती से उसकी शादी हुई थी और 2008 में उसकी राजस्थान पुलिस में नौकरी लग गई थी. वह जयपुर कमिश्नरेट में पोस्टेड थी. 8 फरवरी 2015 को उनके एक बेटा हुआ.

    डीएसपी और कांस्टेबल दोनों को निलंबित किया

    उसने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद मोबाइल पर स्टेटस भी लगा दिया था. उसके रिश्तेदारों में काफी बदनामी हुई. वीडियो में जो बच्चा दिखाई दे रहा है, वह उसका 6 साल का बेटा है. अजमेर आईजी व डीजीपी को भी शिकायत दी गई है. डीजीपी राजस्थान एमएल लाठर ने जांच के बाद RPS हीरालाल सैनी व कांस्टेबल को निलंबित किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज