• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Obscene Viral Video Case: DSP हीरालाल के साथ लेडी कांस्टेबल होगी बर्खास्त, कार्रवाई शुरू

Obscene Viral Video Case: DSP हीरालाल के साथ लेडी कांस्टेबल होगी बर्खास्त, कार्रवाई शुरू

डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कांस्टेबल की नौकरी भी जाएगी

डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कांस्टेबल की नौकरी भी जाएगी

Hiralal Saini Obscene Video Case: : पांच साल तक लेडी कांस्टेबल के साथ अवैध संबंध बनाने वाले निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी पर अब और बड़ी गाज गिरेगी. पवित्र पुष्कर के स्वीमिंग पूल में अश्लील वीडियो बनाकर वर्दी को दागदार करने वाले इन दोनों पुलिसकर्मियों की अब नौकरी भी जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जयपुर. ब्यावर के डीएसपी रहे हीरालाल सैनी (RPS Hiralal Saini) और लेडी कांस्टेबल की डर्टी लव स्टोरी का क्लाइमैक्स उनकी नौकरी के खात्मे पर होगा. दोनों को नौकरी से बर्खास्त करने के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मुहर लगा दी. इसके बाद गृह विभाग ने इसे अग्रिम कार्रवाई के लिए कार्मिक विभाग को भेज दिया है.

    धार्मिक नगरी पुष्कर के एक रिसॉर्ट के स्वीमिंग पूल में अश्लील वीडियो बनाने वाले निलंबित डीएसपी और लेडी कांस्टेबल मुश्किलें और बढ़ गई हैं. निलंबन के बाद इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. राजस्थान एसओजी की पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं.

    पुलिस की सबसे शर्मनाक और दागदार डर्टी लव स्टोरी

    राजस्थान पुलिस के इतिहास की सबसे शर्मनाक और दागदार डर्टी लव स्टोरी पर पर्दा पड़ा रहता अगर इनके वीडियो वायरल न होते. एसओजी को पूछताछ में लेडी कांस्टेबल ने बताया कि इन दो वीडियो के अतिरिक्त दोनों के पचास से ज्यादा अश्लील वीडियो बने हुए हैं. उन दोनों के बीच संबंध पांच साल से चले आ रहे हैं. बेहद आपत्तिजनक वीडियो के चलते ही दोनों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का निर्णय लिया गया है.

    NEWS18RAJASTHAN IMPACT : RPS हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल पर लटकी बर्खास्तगी की तलवार! ऐसे लीक हुए थे Dirty Video

    दोनों पुलिसकर्मियों पर मेजर पैनल्टी का प्रस्ताव

    अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस मुख्यालय के प्रस्ताव पर सरकार बड़ा कदम उठा रही है. आरपीएस हीरालाल के साथ वीडियो में दिख रही लेडी कांस्टेबल को सेवा से बर्खास्त किया जा रहा है. पुलिस मुख्यालय ने दोनों पर मैजर पैनल्टी लगाने का प्रस्ताव भी गृह विभाग को भेजा है. इस प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री ने बुधवार को मुहर लगा दी. मैजर पैनल्टी में तीन प्रावधान है. इनमें सेवा से बर्खास्त करना, पदावनति करना व इंक्रीमेंट रोकना.

    अश्लील वीडियो पर सरकार गंभीर, होगी बर्खास्तगी

    इस मामले में सरकार ने गंभीर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. ऐसे में आरपीएस हीरालाल व महिला कांस्टेबल दोनों की बर्खास्तगी होगी. पुलिस मुख्यालय ने दोनों के खिलाफ राजस्थान सिविल सेवा नियम 16/18 के तहत कार्रवाई का प्रस्ताव गृह विभाग को भेजा है. काबिलेगौर है कि हीरालाल व महिला कांस्टेबल को अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद 8 सितंबर को निलम्बित किया गया था. इसके बाद एसओजी ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया था.

    दोनों ने 50 से ज्यादा बनाए अंतरंग वीडियो

    राजस्थान एसओजी की पूछताछ में सामने आया था कि डीएसपी और महिला कांस्टेबल की डर्टी लव स्टोरी पांच साल से चल रही थी. हीरालाल सैनी व महिला कांस्टेबल के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, मगर इससे पहले भी इनके कई अंतरंग वीडियो व फोटो बन चुके हैं. जो दो वीडियो वायरल हुए वो दोनों महिला कांस्टेबल के बेटे के जन्मदिन पर अजमेर जिले में स्थित तीर्थराज पुष्कर के फाइव स्टार होटल रिसॉर्ट एंड स्पा में बनाए गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज