जयपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट, 7 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाश

राजस्थान की जयपुर के एक फाइनेंस कंपनी (Finance Company) के कर्मचारी से बदमाशों ने 7 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया. बदमाश कर्मचारी के सिर पर वार कर बैग लेकर फरार हो गए.

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 4:17 PM IST
जयपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट, 7 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाश
एक व्यापारी से बदमाशों ने 7 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया. (फोटो-प्रतिकात्मक/Getty Images)
Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 4:17 PM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर की एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से बदमाशों ने मंगलवार सुबह 7 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया. बदमाशों ने कर्मचारी के सिर पर वार किया और उसके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए. यह वारदात मुहाना थाना क्षेत्र में अंजाम दी गई. फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक के साथ ये लूट की वारदात करने वाले बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे. कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि बाइक के नंबर देखने की कोशिश की लेकिन उस पर नंबर प्लेट ही नहीं थी. इस वारदात को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कारोबारी से 5 लाख रुपए की लूट

उधर, जिले के तुंगा इलाके में एक कारोबारी से 5 लाख रुपए की लूट की वारदात भी सामने आई है. जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट कर उसके हाथ से 5 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भाग निकले. पुलिस ने कारोबारी की सूचना के बाद पूरे इलाके में नाकाबंदी भी कराई.



रुपयों से भरा बैग फेंक कर भाग छूटे
पुलिस की नाकाबंदी के चलते बाइक सवार बदमाश ज्यादा देर तक बच नहीं सके. पुलिस ने उनकी पहचान कर पीछा शुरू कर दिया. पुलिस से बचने के चक्कर में लुटेरे रुपयों से भरा बैग फेंक कर भाग निकले.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 4:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...