नहीं टूटी रोडवेज की हड़ताल, आज से अधिकारी-कर्मचारी भी सामूहिक अवकाश पर

रोडवेज कर्मचारियों के परिजन भी धरने पर बैठे.
रोडवेज कर्मचारियों के परिजन भी धरने पर बैठे.

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम लिमिटेड यानी रोडवेज की हड़ताल में गुरुवार से परिवहन विभाग के मुख्यालय के अधिकारी-कर्मचारी भी शामिल हो जाएंगे.

  • Share this:
राजस्थान रोडवेज की चक्काजाम हड़ताल बुधवार को 10वें दिन भी जारी रही. सरकार की ओर से गतिरोध खत्म करने की कोई पहल नहीं हुई. वहीं गुरुवार से मुख्यालय में भी हड़ताल शुरू होगी और मुख्यालय के अधिकारी-कर्मचारी भी इस आंदोलन में शामिल हो जाएंगे. 27 और 28 सितम्बर को अधिकारी-कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. हड़ताल और अनशन पर बैठे कर्मचारियों के समर्थन में कार्य बहिष्कार किया जाएगा.

उधर, प्रदेशभर में हड़ताली रोडवेज कर्मचारी अपने परिजनों के साथ धरना देकर अपना आक्रोश प्रकट कर रहे हैं. अपनी मांगों को लेकर पिछले 10 दिनों से चक्काजाम हड़ताल कर रहे रोडवेज कर्मियों के साथ कोई अपने बेटे तो कोई अपने पति और कोई अपने पिता के समर्थन में धरना स्थल पर डेरा जमाए हुए हैं. सभी ने एक स्वर में सरकार को चेतावनी दी कि अगर रोडवेज कर्मियों की मांगे नहीं मानी गईं तो आने वाले विधानसभा चुनावों में सरकार को सबक मिल जाएगा.

वार्ता को तैयार कर्मचारी, सरकार ने नहीं की पहल
संयुक्त मोर्चे के अनुसार, सरकार जब भी और जहां चाहे वह वार्ता के लिए जाने को तैयार हैं. वहीं दूसरी तरफ रोडवेज हड़ताल को तुड़वाने के लिए सरकार की ओर से कोई पहल नहीं की गई. परिवहन मंत्री युनूस खान ने भी मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया.
यह भी पढ़ें- राजस्थान हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, नौकरी से नहीं हटाए जाएंगे 552 परिचालक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज