जयपुर में हॉकर की हत्या के बाद मचा बवाल, रास्ता जाम, लाठीचार्ज, कई घायल

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 3:35 PM IST
जयपुर में हॉकर की हत्या के बाद मचा बवाल, रास्ता जाम, लाठीचार्ज, कई घायल
जयपुर के खोनागोरियान थाना इलाके में गुरुवार को सुबह एक हॉकर की कुल्हाड़ी से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में बवाल मच गया. वारदात से आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया. बाद में प्रदर्शनकारियों ने वहां पथराव कर दिया. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जयपुर (Jaipur) के खोनागोरियान थाना इलाके में गुरुवार को सुबह एक हॉकर की कुल्हाड़ी से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में बवाल (Ruckus) मच गया. वारदात से आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया. बाद में प्रदर्शनकारियों (Protesters) ने वहां पथराव (Stone throwing) कर दिया. इस पर पुलिस ने भीड़ तितर-बीतर करने के लिए जमकर लाठीचार्ज (Lathicharge) किया

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के खोनागोरियान थाना इलाके में गुरुवार को सुबह एक हॉकर की कुल्हाड़ी से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में बवाल (Ruckus) मच गया. वारदात से आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया. बाद में प्रदर्शनकारियों (Protesters) ने वहां पथराव (Stone throwing) कर दिया. इस पर पुलिस ने भीड़ तितर-बीतर करने के लिए जमकर लाठीचार्ज (Lathicharge) किया, जिसमें कई लोग घायल (Injured) हो गए. वहां अभी तनाव (Tension) बना हुआ है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

मामूली कहासुनी पर कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या
जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात का शिकार हुआ हॉकर मुन्ना तड़के अखबार बांटने निकला था. इसी दौरान उसकी रफीक के घर सामने किसी बात को लेकर उससे कहासुनी हो गई. इस पर रफीक ने मुन्ना पर कुल्हाड़ी से वारकर वहीं पर उसकी हत्या कर दी. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. रफीक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. हत्या की सूचना पर वहां बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गए. उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर खोनागारियान थाने के सामने जगतपुरा बाईपास पर जाम लगा दिया.

लोगों ने जाम लगाया तो पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हत्या के बाद बवाल की सूचना पर मौके पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता पहुंचा. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे जाम खोलने के लिए तैयार नहीं हुए. जाम के कारण वहां दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइनें लग गई. इस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को वहां से खदेड़ना शुरू किया. इससे वहां अफरातफरी मच गई. लाठीचार्ज और भगदड़ के कारण कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने मृतक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. आरोपी को हिरासत में ले लिया. अभी तक मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका है. पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है.

बारां में पुलिस थाने में युवक ने खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

मुबंई की बारिश का असर, कई ट्रेनें रद्द और डाइवर्ट की, यहां देखें पूरी सूची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...