होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान कांग्रेस में घमासान! गहलोत के मंत्री ने की PM मोदी की तारीफ, फैसलों को लेकर पार्टी पर निकाली भड़ास

राजस्थान कांग्रेस में घमासान! गहलोत के मंत्री ने की PM मोदी की तारीफ, फैसलों को लेकर पार्टी पर निकाली भड़ास

वन मंत्री हेमाराम चौधरी ने सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा हालात में चुनाव नहीं जीत सकते हैं.

वन मंत्री हेमाराम चौधरी ने सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा हालात में चुनाव नहीं जीत सकते हैं.

Rajasthan Congress: राजसथान कांग्रेस में घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है. सचिन पायलट गुट के मंत्री हेमाराम चौधरी ने पीएम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजस्थान कांग्रेस में गहलोत बनाम पायलट की जंग
राजस्थान में कांग्रेस अपनों से ही बुरी तरह से घिरी
हेमाराम चौधरी सचिन पायलट गुट के कद्दावर नेता हैं

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। गहलोत सरकार के मंत्री हेमाराम चौधरी ने पीएम मोदी ये कहकर तारीफ की कि की वे जल्दी फैसले लेते हैं। इसलिए जीत रहे हैं जबकि कांग्रेस फैसले नहीं ले पा रही है। उन्होंने कहा पीएम मोदी ने गुजरात में मुख्यमंत्री और कैबिनेट बदले और चुनाव जीत गए। राजस्थान में कांग्रेस ऐसा नहीं कर पा रही है। मंत्री हेमाराम ने पीएम मोदी की तुलना इंदिरा गांधी से की। उन्होंने कहा मौजूदा टीम से चुनाव नहीं जीत सकते। नए चेहेरे लाने होंगे। कांग्रेस ने सफाई दी कि गहलोत सरकार के फैसलों में देर नहीं है।

सचिन पायलट गुट के मंत्री हेमाराम ने कहा कि राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव हैं. सोमवार को अंतिम बजट सत्र शुरू हो चुका है. उससे पहले ही पार्टी में कलह ने सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी है. गहलोत सरकार के वन मंत्री हेमराम चौधरी ने पीएम मोदी की तुलना न सिर्फ इंदिरा गांधी से की बल्कि कांग्रेस हाईकमान पर ये कहकर निशाना साधा कि कांग्रेस फैसले नहीं ले रही है. जबकि पीएम मोदी ने जल्दी फैसले लेकर गुजरात में बदलाव कर चुनाव जीत लिया. उन्होंने कहा कि देश में या तो इंदिरा गांधी जल्दी फैसले लेती थी या अब मोदी ले रहे हैं.

हेमाराम ने गहलोत पर भी निशाना साधा
हेमाराम ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा कि मौजूदा हालात में चुनाव नहीं जीत सकते हैं. हालात बेहद खराब हैं. युवाओं को मौका देना होगा बदलाव करने होंगे. हेमाराम चौधरी के आरोपों के बाद गहलोत सरकार बचाव की मुद्रा में आ गई. उसने सफाई दी कि गहलोत सरकार फैसले जल्दी ले रही है. दूसरी तरफ बीजेपी कांग्रेस में बढ़ती दरार और पीएम मोदी के काम की गहलोत सरकार के मंत्री की तारीफ से खुश है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हेमाराम ठीक कर रहे हैं. पीएम मोदी जल्दी फैसले लेते हैं कांग्रेस को सीखना चाहिए.

गहलोत बनाम पायलट की जंग में फंसी कांग्रेस
दरअसल राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही जंग में कांग्रेस फंस गई है. राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो चुका है. लेकिन कांग्रेस के सामने चुनौती विपक्ष से अधिक कांग्रेस की ही खड़ी है. कांग्रेस में जिस तरह से पायलट गुट गहलोत और कांग्रेस हाईकमान को घेर रहे हैं उससे वह चुनावी साल में आपसी कलह में फंस गई है. कांग्रेस की सिर फुटव्वल जारी रही तो बीजेपी के लिए राजस्थान में चुनावी मैदान में मुकाबला आसान हो सकता है.

Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Pm narendra modi, Rajasthan Congress, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें