Jaipur: लुटेरों ने पहले बुजुर्ग महिला गला रेता, फिर हत्यारों ने गहनों के लिए हाथ-पैर काट डाले
Jaipur News in Hindi

Jaipur: लुटेरों ने पहले बुजुर्ग महिला गला रेता, फिर हत्यारों ने गहनों के लिए हाथ-पैर काट डाले
पिता ने की बेटे की हत्या. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

बदमाशों ने पहले बुजुर्ग महिला का गला रेता (Throat Slit) और उसके बाद चांदी के कड़े और चूड़ि‍यां निकालने के लिए उनके हाथ-पैर काट डाले.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर के पश्चिमी जिले में बदमाशों ने एक वृद्ध महिला की रविवार को लूट (Loot) के लिए निर्मम तरीके से हत्या (Murder) कर दी. बदमाशों ने सबसे पहले महिला का गला रेता, फिर महिला के पैरों में पहने कड़े और हाथों में पहनी चूड़ियां निकालने के लिए उनके हाथ-पैर काट डाले. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद लोगों में जबर्दस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है.

जानकारी के अनुसार, वारदात बगरू थाना इलाके में हुई. वारदात की शिकार हुई महिला प्रभाती देवी घटना के दौरान अपने आंगन में सोई हुई थीं. बदमाशों ने वहां पहुंचकर लूट के इरादे से पहले प्रभाती देवी का गला रेतकर हत्या कर दी. बाद में उनके पैरों में पहने हुए चांदी के कड़े खोलने का प्रयास किया, लेकिन जब इसमें सफल नहीं हुए तो बदमाशों ने उनके दोनों पैर काट डाले और कड़े निकाल लिए. बदमाशों का इससे भी मन नहीं भरा और उन्होंने  महिला के हाथों में पहने हुई चांदी के चूड़ियों को भी नहीं छोड़ा. बदमाश महिला के हाथों को काटकर चांदी की चूड़ियां और सोने की अंगूठियां लेकर फरार हो गए.

प्रोफेशनल गैंग द्वारा वारदात अंजाम देने की आशंका
स्थानीय लोगों को जब घटना की जानकारी मिली तो तत्काल प्रभाव से पुलिस को मौके पर बुलाया गया. इस पर डीसीपी वेस्ट बगरू थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी खंगालने शुरू किए और एफएसएल तथा डॉग स्क्वॉयड की टीम को बुलाया. डीसीपी ने बताया कि इस प्रकार की घटना को अंजाम प्रोफेशनल गैंग ही दे सकती है. इसलिए आउटर एरिया में रहने वाली बस्तियों में पुलिस दबिश दे रही है.



आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं


लोगों का कहना है कि बगरू थाना पुलिस धानकिया गांव और आसपास के इलाकों में समय-समय पर गश्त नहीं करती है, जिसके कारण यहां पर बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस की टीमें आसपास के इलाकों में दबिश दे रही है.

Rajgarh SHO Suicide Case: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से जुड़ रहे तार

Churu: सुसाइड से पहले SHO ने लिखा ''मैं बुजदिल नहीं था बस तनाव नहीं झेल पाया''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading