लाइव टीवी

लंदन में आयोजित प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में मंच साझा करेंगे पालयट और पूनिया

News18 Rajasthan
Updated: December 5, 2019, 12:18 AM IST
लंदन में आयोजित प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में मंच साझा करेंगे पालयट और पूनिया
सम्मेलन में दोनों नेता अपनी पार्टियों का नज़िरया रखने के साथ ही राजस्थान के विकास पर वहां रह रहे राजस्थान मूल के लोगों से चर्चा करेंगे.

लंदन (London) में आयोजित होने वाले 'प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन' (Pravasi Rajasthani Sammelan) में पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट (PCC Chief and Deputy CM Sachin Pilot) और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP state president Satish Poonia) शिरकत करेंगे.

  • Share this:
जयपुर. ग्लोबल इंडिया इनिशिएटिव-जीआईआई और एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (Global India Initiative-GII and Association of Rajasthan) की ओर से गुरुवार को लंदन (London) में आयोजित होने वाले 'प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन' (Pravasi Rajasthani Sammelan) में पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट (PCC Chief and Deputy CM Sachin Pilot) और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP state president Satish Poonia) शिरकत करेंगे. लंबे समय बाद यह ऐसा आयोजन होगा जिसमें दोनों प्रमुख पार्टियों के प्रदेश अध्यक्ष एक साथ मंच साझा (Platform sharing) करेंगे. न्यूज 18 राजस्थान के मीडिया पार्टनरशिप में होने वाले इस आयोजन के लिए दोनों नेता वहां पहुंच चुके हैं. दोनों नेताओं का एसोसिएशन के अधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

राजस्थान के विकास पर होगी चर्चा
प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में दोनों नेता अपनी पार्टियों का नज़िरया रखने के साथ ही राजस्थान के विकास पर वहां रह रहे राजस्थान मूल के लोगों से चर्चा करेंगे. इस आयोजन में सहभागिता समेत अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया 10 दिसंबर तक यूके की यात्रा पर रहेंगे.

लंदन में आयोजित प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में मंच साझा करेंगे पालयट और पूनिया Sachin Pilot and Satish Poonia will attend the Pravasi Rajasthani conference held in London
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया.


पूनिया आरएसएस के पदाधिकारियों से भी करेंगे मुलाकात
पूनिया वहां प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन के साथ ही कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. वे लंदन में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की शाखा से जुड़े पदाधिकारियों से भी  मुलाकात करेंगे. बहुत कम मौके ऐसे आए हैं जब बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के प्रदेश अध्यक्ष एक साथ मंच साझा करते हों.

पंचायतराज चुनाव: प्रदेश में 25 दिसंबर से लग सकती है आदर्श आचार संहिताचित्तौड़गढ़: सांवलिया सेठ का खुला दानपात्र, रिकॉर्ड 6.37 करोड़ रुपए आया चढ़ावा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर