Rajasthan: हनुमान बेनीवाल ने दिया सचिन पायलट को RLP ज्वॉइन करने का न्‍योता!
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल ने दिया सचिन पायलट को RLP ज्वॉइन करने का न्‍योता!
सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस को बहुमत मिला था तब भी आरएलपी ने कहा था कि अगर सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनते है तो हम उन्हें समर्थन देंगे.

पीसीसी चीफ और डिप्टी सीएम पद से हटाये गए सचिन पायलट को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने न्‍योता दिया है. पार्टी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) ने कहा कि अगर वे आरएलपी ज्वॉइन करते हैं तो उनका स्वागत है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान में उठे सियासी बवंडर के बाद पीसीसी चीफ और डिप्टी सीएम पद से हटाये गए सचिन पायलट (Sachin Pilot) को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने न्‍योता दिया है. पार्टी संयोजक और नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) ने कहा कि अगर सचिन पायलट, विश्वेन्द्र सिंह, रमेश मीणा और उनके समर्थक विधायक आरएलपी ज्वॉइन करते हैं तो उनका स्वागत है. यह उन्हीं की पार्टी है. मैं उनका भाई हूं. हालांकि, उन्होंने कहा कि अभी तक उनकी इस बारे में किसी से बात नहीं हुई है.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस को बहुमत मिला था, तब भी आरएलपी ने कहा था कि अगर सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनते हैं तो हम उन्हें समर्थन देंगे. लेकिन, उस समय अशोक गहलोत को सीएम बनाया गया. बकौल बेनीवाल, मेरा और अशोक गहलोत का 36 का आंकड़ा है. मैंने लोकसभा चुनाव में भी कह दिया था कि गहलोत के बेटे को नहीं जीतने देंगे. आरएलपी ने बीजेपी के साथ मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ा तो कांग्रेस 25 में से एक भी सीट नहीं जीत पाई. बेनीवाल ने कहा कि वह अभी भी कह रहे हैं कि गहलोत सरकार अल्पमत में है. वह कभी भी गिर सकती है.

Rajasthan: स्‍पीकर ने सचिन पायलट समेत सभी बागी विधायकों को जारी किया नोटिस, MLA शक्तावत के घर के बाहर चस्पा किया



कई तरह के कयास लगाये जा रहे
उल्लेखनीय है कि पायलट को डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ के पद से हटाये जाने के बाद कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. उनके बीजेपी में आने की चर्चाएं भी खूब हुईं, लेकिन पायलट ने फिलहाल इन सभी कयासों को खारिज कर दिया है. पायलट ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं. कांग्रेस और बीजेपी समेत सभी उनकी रणनीति के खुलासे का इंतजार कर रहे हैं. पायलट और उनके समर्थक इस पूरे सियासी घटनाक्रम के बाद अभी तक कैमरे के सामने नहीं आये हैं. पायलट समर्थक एनसीआर इलाके में एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए बताये जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading