सचिन पायलट का दावा-कांग्रेस के पक्ष में है माहौल, जिला परिषद के चुनावों में भी जीतेगी पार्टी

गुर्जर आंदोलन पर पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा,‘‘मुझे लगता है कि शांति पूर्ण तरीके से सभी समस्याओं का समाधान ढूंढा जा सकता है. (फाइल फोटो)
गुर्जर आंदोलन पर पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा,‘‘मुझे लगता है कि शांति पूर्ण तरीके से सभी समस्याओं का समाधान ढूंढा जा सकता है. (फाइल फोटो)

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि इसके लिए सब लोग मिलकर काम कर रहे हैं और पूरा संगठन समन्वय से काम कर रहा है.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने शनिवार को विश्वास जताया कि पार्टी राज्य में आगामी जिला परिषद व पंचायत समिति चुनावों में भी जीत दर्ज करेगी. राज्य में 21 जिलों में जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव (Elections For Zilla Parishad And Panchayat Samiti Members) चार चरणों में होने हैं. इसके बारे में पूछे जाने पर पायलट ने यहां संवाददताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता मजबूती से पहले भी काम करते रहे हैं आज भी करते हैं. हमें लगता है कि कांग्रेस के पक्ष में बने माहौल के बीच जनता को एक फिर कांग्रेस (Congress) को वोट देने का मौका मिलेगा. शहर में हम लोग जीते हैं तो गांव में निश्चित रूप से जीतेंगे.’’

पायलट ने कहा कि इसके लिए सब लोग मिलकर काम कर रहे हैं और पूरा संगठन समन्वय से काम कर रहा है. उनके और समर्थक विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर विचार के लिए कांग्रेस द्वारा गठित समिति के काम पर पायलट ने कहा,‘‘ जो कदम उठाए गए हैं या उठाए जाने हैं उसका सही समय पर पता चल जाएगा. आज उद्देश्य यह है कि कैसे हम पार्टी को और मजबूत करें, क्योंकि चुनाव बहुत जरूरी हैं और सब उसमें लगे हैं.’’

समस्याओं का समाधान ढूंढा जा सकता है
गुर्जर आंदोलन पर पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा,‘‘मुझे लगता है कि शांति पूर्ण तरीके से सभी समस्याओं का समाधान ढूंढा जा सकता है और जो बातें हम लोगों ने कही उनको पूरा करेंगे, उसमें किसी को शक या आशंका नहीं होनी चाहिए. सरकार व बाकी लोग काम कर रहे हैं और शांतिपूर्ण ढंग से समाधान निकाल लेंगे.’’ केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ राज्य सरकार द्वारा पेश विधेयकों का जिक्र करते हुए पायलट ने कहा,‘‘हमारी सरकार ने प्रदेश के किसानों के हित में जो तीन कानून बनाएं हैं उससे लोगों के अंदर पुनः एक विश्वास पैदा हुआ है कि प्रदेश की सरकार और कांग्रेस पार्टी किसान हितैषी है.’’ उन्होंने कहा कि भाजपा के हर किसान विरोधी कदम का विरोध हम करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज