डिप्टी सीएम पायलट की डिनर पार्टी में पहुंचे CM गहलोत, मंत्रियों के बीच जमकर लगे ठहाके

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को अपने आवास पर रात्रिभोज का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल हुए.

Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: January 15, 2019, 12:35 PM IST
Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: January 15, 2019, 12:35 PM IST
डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ सचिन पायलट के घर सोमवार को डिनर पार्टी का आयोजन किया गया. मंत्री और कांग्रेस विधायकों के लिए रखे इस डिनर कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खास मेहमान बनकर पहुंचे. शाम 8 बजे से पायलट के आवास पर मंत्री और विधायकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ और करीब सवा नौ बजे सीएम गहलोत पहुंचे. राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद नए साल और मकर सक्रांति को देखते हुए इस रात्रिभोज (यहां देखें- Photos) का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें- गाय गोद लेने वालों का 26 जनवरी-15 अगस्‍त पर सम्मान करेगी गहलोत सरकार

सचिन पायलट की डिनर पार्टी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में कई बार ठहाके भी लगे. डिप्टी सीएम समेत मंत्री और विधायकों के बीच इस दौरान चर्चाओं का दौर भी चला. सीएम गहलोत पायलट के आवास पर आधा घंटे से अधिक समय तक रुके.



ये भी पढ़ें- डॉ.सीपी जोाशी होंगे राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष, राहुल गांधी ने दी हरी झंडी

बता दें कि सचिन पायलट को PCC चीफ बने हुए सोमवार को ही 5 साल हुए हैं, 14 जनवरी 2014 को पायलट को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का चीफ बनाने की घोषणा हुई थी. हालांकि, पायलट ने बाद में पद संभाला था लेकिन डिनर पार्टी को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है.
ये भी पढ़ें- Baroda Rajasthan Kshetriya Gramin Bank के मैनेजर ने किया गबन

इस रात्रिभोज में मंत्री शांति धारीवाल, बीडी कल्ला, सुभाष गर्ग, टीकाराम जूली, प्रताप सिंह खाचरियावास, रघु शर्मा, रमेश मीणा, विश्वेन्द्र सिंह, लालचंद कटारिया, राजेंद्र यादव के साथ डॉ. सीपी जोशी, विधायक राजकुमार शर्मा, जोहरी लाल मीणा, जितेंद्र सिंह समेत अन्य कांग्रेस नेता पायलट के आवास पर पहुंचे.
Loading...

इस अवसर पर महेश जोशी ने मुख्य सचेतक की जिम्मेदारी मिलने को लेकर कहा कि, पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, उसे बखूबी निभाएंगे.

अब तक जो जिम्मेदारी दी गई उसे निभाया है और अब विधानसभा का सत्र शांतिपूर्वक चले इसकी कोशिश रहेगी. इससे पहले पायलट ने ट्विटर पर लोकसभा चुनाव को लेकरएक पोस्ट भी शेयर किया. इसमें यूपीए गठबंधन और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस सरकार बनाने का दावा किया गया है.



ये भी पढ़ें- सुर्खिया: पहले वसुंधरा का नाम फिर कटारिया बने नेता प्रतिपक्ष, मांझे से बच्चे का गला कटा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...