सचिन पायलट नाराज नहीं, दिल्ली आते रहते हैं; सियासी संकट के सवाल पर डोटासरा ने दिया जवाब

अशोक गहलोत सरकार में मंत्री ने कहा कि 'बिखराव बीजेपी में है. मुकुल रॉय चले गए, योगी जी नाराज थे, मान मनौव्वल के बाद आए. (फाइल फोटो)

Sachin Pilot News: राजस्थान में सियासी संकट के बीच सचिन पायलट के दिल्ली प्रवास को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने दिया अहम बयान. कहा- पायलट की न सरकार से नाराजगी है और न ही पार्टी.

  • Share this:
दिल्ली/जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस की अंदरूनी सियासत थम नहीं रही है. ताजा घटनाक्रम पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) के दिल्ली आने को लेकर है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि वे पार्टी से नाराज होकर दिल्ली में हैं. हालांकि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने इसे खारिज किया है. उन्होंने आज मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि सचिन पायलट का दिल्ली में घर है और वे यहां आते रहते हैं. सचिन पायलट कांग्रेस के नेता हैं, केंद्र में मंत्री रहे हैं, कहीं कोई दिक्कत की बात नहीं. डोटासरा ने कहा कि हम सरकार चलाएंगे फिर सरकार बनाएंगे.

सचिन पायलट के कांग्रेस से नाराज होने और प्रदेश इकाई में हलचल को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पार्टी संगठन में सबकुछ ठीक है. सचिन पायलट की कोई शिकायत नहीं है. उन्हें न तो पार्टी से कोई शिकायत है और न ही सरकार से. दिल्ली में उनका परिवार रहता है, इसलिए वे अक्सर यहां आते रहते हैं. डोटासरा ने कहा कि सरकार और संगठन को लेकर पार्टी आलाकमान निर्देश तय करता है, जिसे जो जिम्मेदारी दी जाती है, वह लेता है. उन्होंने कहा कि कोई नाराज नहीं है, सब मिलकर अच्छा शासन देंगे. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस में कोई बिखराव नहीं है, बल्कि उन्होंने बीजेपी के अंदर ही बिखराव की बात कही.

गहलोत सरकार में मंत्री ने कहा कि 'बिखराव बीजेपी में है
अशोक गहलोत सरकार में मंत्री ने कहा कि 'बिखराव बीजेपी में है. मुकुल रॉय चले गए, योगी जी नाराज थे, मान मनौव्वल के बाद आए. योगी जी ने ट्विटर और फेसबुक से चित्र हटा दिया था. वसुंधरा जी इनसे मिल नहीं रहीं, ये उनको बुला नहीं रहे हैं.'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.