Home /News /rajasthan /

गहलोत ने कहा था- 15-20 साल कुछ नहीं होगा, अब पायलट बोले- अगले 50 साल तक यहीं रहूंगा

गहलोत ने कहा था- 15-20 साल कुछ नहीं होगा, अब पायलट बोले- अगले 50 साल तक यहीं रहूंगा

सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में सुनने और विपक्ष को महत्व देने की प्रक्रिया भी बेहद अहम है.

सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में सुनने और विपक्ष को महत्व देने की प्रक्रिया भी बेहद अहम है.

Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot : राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट की सियासी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है. मुख्यमंत्री गहलोत ने दो अक्टूबर को कहा था कि वह 15 साल तक कहीं जाने वाले नहीं है तो उसके जवाब में पायलट ने कहा है कि मैं पचास साल तक यहीं रहूंगा. अधूरे काम पूरे करूंगा.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान में सत्ता और संगठन में गहलोत और सचिन पायलट के बीच परस्पर पलटवार का दाैर जारी है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि मैं 50 साल तक यहीं रहूंगा. कहीं जाने वाला नहीं हूं, सारे अधूरे काम पूरा करूंगा. पायलट एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. इनके इस बयान को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पिछले दिनों दिए बयान से जोड़कर देखा जा रहा है. गुरुवार काे जयपुर के एक हाेटल में राशिद किदवई की लिखी पुस्तक ‘भारत के प्रधानमंत्री’ का स्पीकर सीपी जाेशी और सचिन पायलट ने विमाेचन किया. पायलट ने इसी मौके पर उपरोक्त बयान दिया. वे इससे पहले लखीमपुर खीरी वाले मामले में कह चुके हैं कि सत्ता में बैठे लोग अहंकारी न बनें. इसे भी अपरोक्ष रूप से गहलोत से जोड़ा गया. हालांकि उन्होंने यह बात उत्तर प्रदेश के संदर्भ में कही थी. दरअसल, गहलोत और सचिन के बीच बगावत के बाद से एक दूसरे को लेकर टीका—टिप्पणी की जाती रही है. यह कभी सीधे होती तो कभी इशारों—इशारों में कह दी जाती है.

    अशोक गहलोत और सचिन पायलट 5 माह बाद एकसाथ आएंगे नजर! जानिए कब और कहां

    सरकार पांच साल चलेगी और रिपीट भी होगी
    पायलट का नया बयान पिछले दिनाें सीएम अशाेक गहलाेत की ओर से दिए गए बयान से जाेड़कर देखा जा रहा है. गहलाेत ने पांच दिन पहले ही कहा था कि दिल्ली की मीडिया खबरें चला रही थी कि पंजाब के बाद राजस्थान की बारी है..ऐसे लोगों को रात को सपने में मोदी दिखता है. मुझे अब 15-20 साल कुछ होने वाला नहीं, जिसे दुखी होना है वो हो लो. सरकार पूरे 5 साल चलेगी और अगली बार रिपीट होगी. मैं धारीवाल जी वापस इसी मंत्रालय का मंत्री बनाऊंगा.

    आने वाले सालों में सारे अधूरे काम पूरे करूंगा
    विमाेचन के दाैरान मंच संचालक ने कहा कि पायलट ने कम उम्र में सेना से लेकर पत्रकारिता और राजनीति सफर में ऊंचे मुकाम हासिल किया. ऐसे में समय निकालकर किताब लिखनी चाहिए. इस पर पायलट ने कहा कि अगले 50 साल मैं यहीं रहूंगा. कहीं भी जाने वाला नहीं हूं, सारे अधूरे काम पूरा करूंगा. इसके बाद पूरे हाल में ठहाका गूंज उठा.

    Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Rajasthan news in hindi, Sachin pilot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर