लाइव टीवी

RCA चुनाव पर सचिन पायलट का बयान- विवाद के कारण विरोधियों को बोलने का मौका मिला

Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 4, 2019, 2:41 PM IST
RCA चुनाव पर सचिन पायलट का बयान- विवाद के कारण विरोधियों को बोलने का मौका मिला
सचिन पायलट ने कहा कि RCA चुनाव को राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में चल रहे विवाद को उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि इसे मिल बैठकर सुलझाना चाहिए था.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) में चल रहे विवाद को लेकर उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) का भी बयान सामने आया है. उन्होंने इस विवाद को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि इसे मिल बैठकर सुलझाना चाहिए था. इस विवाद के कारण हमारे विरोधियों को बोलने का मौका मिला है. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि आगामी दो सीटों पर होने वाले विधानसभा के उपचुनाव (Assembly By-Election) में इसका नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा. पायलट ने ये भी उम्मीद जताई कि जो भी RCA चुनाव में जीतकर आएगा वह क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करेगा.

सचिन पायलट ने कहा कि दोनों प्रमुख दावेदार कांग्रेस के ही हैं. मुख्यमंत्री के पुत्र वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) भी कांग्रेस के नेता हैं और डूडी (Dudi) भी कांग्रेस (Congress) के नेता हैं. इसलिए दोनों पक्ष अगर बैठकर बात करते तब अच्छा होता. उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से और पारदर्शिता के साथ संपन्न होगा.

सचिन पायलट ने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि RCA का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से और पारदर्शिता के साथ संपन्न होगा.


उन्होंने कहा कि इस चुनाव को राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए, जो भी जीतकर आएगा वह राजस्थान क्रिकेट के लिए काम करेगा. हमारा उद्देश्य है कि राजस्थान में क्रिकेट आगे बढ़े. क्रिकेट हमेशा से एक जेंटलमेन गेम रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा के दो बहुत महत्वपूर्ण उपचुनाव हैं. उन्होंने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि इसपर कोई नकारात्मक असर नहीं पड़ेगा.'

ये भी पढ़ें - खेतों में फिर मिले जंगली जानवर के पंजों के निशान, भयभीत हैं ग्रामीण

ये भी पढ़ें - दिल्ली में आतंकी घुसपैठ के बाद जैसलमेर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, सुरक्षा बढ़ाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...