लाइव टीवी

मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की मांग को सचिन पायलट का मिला समर्थन, जानें क्या है मामला
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: March 31, 2020, 4:23 PM IST
मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की मांग को सचिन पायलट का मिला समर्थन, जानें क्या है मामला
ऐसे में साफ हो गया है कि मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की बात में उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी सुर में सुर मिला दिए हैं. (फाइल फोटो)

कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Vishvendra Singh) ने मुख्यमंत्री से मांग कर डाली है कि आम आदमी और किसानों को बिजली और पानी के बिलों में छूट दी जाए.

  • Share this:
जयपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown) हो चुका है. आम आदमी भी कहीं न कहीं परेशान नजर आ रहा है. ऐसे में अब सरकार में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह (Vishvendra Singh) ने मुख्यमंत्री से मांग कर डाली है कि आम आदमी और किसानों को बिजली और पानी के बिलों में छूट दी जाए. दरअसल, यह मांग कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री से की है . रविवार को कैबिनेट ने मुख्यमंत्री को इसके लिए एक ट्वीट किया था. जिसके बाद आज उनके ट्वीट को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी रिट्वीट कर दिया है. ऐसे में साफ हो गया है कि मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की बात में उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी सुर में सुर मिला दिए हैं.






ये था विश्वेन्द्र सिंह का ट्वीट


#COVID19 के इस संकटपूर्ण समय में, मैं माननीय मुख्यमंत्री महोदय श्री @ashokgehlot51 जी से आम आदमी और किसानों के बिजली और पानी के बिलों में छूट दिए जाने की गुजारिश करता हूं.  मेरा मानना है कि इस मुश्किल समय में लोगों और किसानों की हर संभव मदद की जानी चाहिए. इसके बाद आज डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने विश्वेन्द्र सिंह के ट्वीट को रिट्वीट किया.

बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को भी प्रदेश में 4 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. अब जो मरीज सामने आ रहे हैं वो पहले से पॉजिटिव पाए मरीजों के नजदीकी रिश्तेदार हैं. चार नए मरीज आने के बाद प्रदेश में अब 76 पॉजिटिव केस हो गए हैं. वहीं, ईरान से एयरलिफ्ट कर राजस्थान लाए गए भारतीयों में से भी 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है. अगर उनको भी इसमें शामिल कर लिया जाए तो राजस्‍थान में अब कुल 83 पॉजिटिव केस हैं.

ये भी पढ़ें- 

COVID: राजस्थान में 4 नए पॉजिटिव मरीज मिले, ईरान से लौटे 7 भारतीय भी संक्रमित

Lockdown: किसी को भी नौकरी ने नहीं निकाला जाएगा, मकान किराया नहीं ले सकेंगे
First published: March 31, 2020, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading