Ramgarh Results: सचिन पायलट ने जताया रामगढ़ के मतदाताओं का आभार
Jaipur News in Hindi

Ramgarh Results: सचिन पायलट ने जताया रामगढ़ के मतदाताओं का आभार
राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मतदाओं को आभार जताया है.

रामगढ़ से साफिया खान की जीत के बार राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मतदाओं को आभार जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2019, 12:55 PM IST
  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट पर गुरुवार को कांग्रेस उम्मीदवार साफिया खान की जीत पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने रामगढ़ की जनता का आभार जताया है. उन्होंने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद यह (रामगढ़ विधानसभा सीट) पहला चुनाव था. लोग चुनौती मानते थे लेकिन लोगों ने विश्वास किया है. लोगों ने मजहब के नाम पर, जाति के नाम पर वोट तोड़ने का, बंटवारा करने का काम किया है. लेकिन जो आम मतदाता है उसने कांग्रेस में, राहुल गांधी में, हमारी सरकार में विश्वास व्यक्त किया है.



डिप्टी सीएम पायलट ने कहा कि सरकार बनने के बाद राजस्थान में जो विकास कार्य की झड़ी लगाई है. उसपर जनता ने विश्वास जताया है. पिछले 5 साल में करीब 24 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हुए हैं, इनमें  से 23 में कांग्रेस पार्टी जीती है. यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं की सामूहिक मेहनत का नतीजा है. डिप्टी सीएम पायलट ने रामगढ़ के मतदाताओं को आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने जो विश्वास कांग्रेस पर जताया है उसपर सरकार खरा उतरेगी.




बता दें कि रामगढ़ विधानसभा सीट पर 28 जनवरी को हुए चुनाव का परिणाम गुरुवार को घोषित कर दिया गया.  मतगणना के बाद कांग्रेस की साफिया खान को 12,228 मतों से विजयी घोषित किया गया है. साफिया खान ने बीजेपी के सुखवंत सिंह को हराया है. तीसरे नंबर पर बहुजन समाज पार्टी के जगत सिंह रहे.

ये भी पढ़ें- HAJ 2019 से पहले राजस्थान में जमजम पर उठी मांग, क्या है आब-ए-जमजम?

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: BJP के इन 10 सांसदों का कटेगा टिकट! पढ़ें- वजह ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज