होम /न्यूज /राजस्थान /सचिन पायलट ने भरी दिल्ली के लिए उड़ान, मंत्री महेश जोशी ने किया गहलोत का बचाव, पढ़ें ताजा अपडेट

सचिन पायलट ने भरी दिल्ली के लिए उड़ान, मंत्री महेश जोशी ने किया गहलोत का बचाव, पढ़ें ताजा अपडेट

मंत्री महेश जोशी ने कहा कि परसों जो कुछ हुआ उसमें सीएम अशोक गहलोत का कोई लेना देना नहीं है.

मंत्री महेश जोशी ने कहा कि परसों जो कुछ हुआ उसमें सीएम अशोक गहलोत का कोई लेना देना नहीं है.

Sachin Pilot took flight to Delhi: राजस्थान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम के बीच सचिन पायलट मंगलवार को अचानक दोपहर में द ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सचिन पायलट ने दिल्ली की यात्रा को बताया निजी
महेश जोशी बोले रविवार के घटनाक्रम में गहलोत का कोई लेनादेना नहीं

महेश दाधीच.

जयपुर. राजस्थान में आए सियासी उबाल के बाद मंगलवार को सचिन पायलट (Sachin Pilot) अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. हालांकि पायलट ने इसे अपनी निजी यात्रा बताया है लेकिन उनके अचानक दिल्ली (Delhi) उड़ान भरने से एक बार फिर से राजनीति चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. सचिन पायलट दोपहर 2.20 बजे जयपुर एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए हैं. पायलट अकेले ही दिल्ली गए हैं. पायलट ने एयरपोर्ट पर भी किसी ने बात नहीं की. वे कार से आए और सीधे फ्लाइट पकड़ने के लिए चले गए.

राजस्थान में सीएम की कुर्सी के लिए रविवार रात को हुए राजनीतिक घटनाक्रम के बाद फिलहाल चुप्पी छाई हुई है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर गहलोत सरकार के मंत्री राजेन्द्र गुढा की ओर से मंत्रियों और विधायकों के बारे में दिए गए बयान पर जलदाय मंत्री महेश जोशी ने कहा कि उनके बयानों को सुनने में आनंद जरूर आता है. लेकिन उनकी भाषा एक मंत्री की भाषा नहीं है. किसी का मजाक उड़ाने से वो बड़े नहीं हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वे अपनी बातों में परिपक्वता लेकर आएंगे.

मंत्री महेश जोशी ने किया ये बड़ा दावा
जोशी ने कहा कि परसों जो कुछ हुआ उसमें सीएम अशोक गहलोत का कोई लेना देना नहीं है. जोशी ने कहा कि मेरी शांति धारीवाल से कोई बात हुई थी. उनके घर हुई मीटिंग के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई थी. उन्होंने दावा कि इस बारे में एक भी विधायक यह कह दे की मैंने विधायक दल की बैठक के लिए धारीवाल का घर बताया हो मैं सभी पदों से इस्तीफा देकर सामान्य कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर लूंगा.

गहलोत से नाराज हैं आलाकमान
उल्लेखनीय है कि जयपुर में रविवार रात को हुए घटनाक्रम के बाद कांग्रेस आलाकमान सीएम अशोक गहलोत से नाराज बताए जा रहे हैं. रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी थी. लेकिन उसमें गहलोत खेमे का कोई विधायक नहीं पहुंचा. इसे पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने अनुशासनहीनता बताया है. वहीं विधायक दल की बैठक लेने आए एआईसीसी के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी इस पर नाराजगी जताई थी. खड़गे ने सोमवार को उनसे मिलने गए सीएम अशोक गहलोत के सामने पार्टी की मजबूती के साथ-साथ अनुशासन और एकता पर जोर दिया था.

Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें