Sachin Pilot vs Ashok Gehlot: पायलट समर्थक वेदप्रकाश बोले- विधायकों के फोन टैपिंग करवा रही गहलोत सरकार

सचिन समर्थक विधायक ने कहा कि फोन टेप कराने को लेकर कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी शिकायत की है. (फाइल फोटो)

Sachin Pilot vs Ashok Gehlot: सचिन पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने गहलोत सरकार पर मढ़ा बड़ा आरोप. राजस्थान के विधायकों के फोन टेप कराने का लगाया आरोप.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) का सियासी संग्राम बढ़ता ही जा रहा है. सचिन पायलट और अशोक गहलोत (Sachin Pilot And Ashok Gehlot) की सियासी तकरार के बीच आज एक चौंकाने वाला मामला सामने आया, जब पायलट खेमे के एक विधायक ने गहलोत सरकार के ऊपर विधायकों के फोन टैपिंग का आरोप लगाया. सचिन पायलट के समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी (Ved Prakash Solanki)  के बड़े बयान से प्रदेश की सियासत में भूचाल आने के संकेत हैं. सोलंकी ने आरोप लगाया है कि राजस्थान में विधायकों की फोन टैपिंग कराई जा रही है. उनका दावा है कि कई विधायको के फोन की टैपिंग हो रही है. हालांकि सोलंकी की फोन टैपिंग हो रही है या नहीं, इस बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

सचिन समर्थक विधायक ने कहा कि फोन टैपिंग को लेकर कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी शिकायत की है. सोलंकी ने कहा कि इस मामले के सामने आने के बाद विधायकों में दहशत है. उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए ये सब ठीक नहीं है. गहलोत सरकार के ऊपर विधायकों की जासूसी और फोन टैपिंग का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह सब विधायकों पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है, जो सही नहीं है.

राजस्थान में सरकार को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है
गौरतलब है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच सियासी टकराहट को लेकर एक साल बाद प्रदेश की राजनीति फिर गर्माई हुई है. सियासी संकट के बीच पायलट इन दिनों दिल्ली में हैं, जिसको लेकर कयासबाजी और बयानबाजी जारी है. हालांकि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज कहा कि सचिन पायलट न तो पार्टी से नाराज हैं और न ही सरकार से. उन्होंने सचिन की नाराजगी को लेकर कहा कि वे कांग्रेस के साथ हैं और राजस्थान में सरकार को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.