जयपुर: कांग्रेस का कल Social Media पर मेगा कैंपेन, डिप्टी CM सचिन पायलट उठाएंगे ये मुद्दा...
Jaipur News in Hindi

जयपुर: कांग्रेस का कल Social Media पर मेगा कैंपेन, डिप्टी CM सचिन पायलट उठाएंगे ये मुद्दा...
राजस्थान डिप्टी सीएम सचिन पायलट (फाइल फोटो)

डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Deputy CM Sachin Pilot) ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार को सत्ता में आए 6 साल हो गए. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री उपलब्धियां बताने के लिए ऑनलाइन रैलियां और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. यह वक्त उपलब्धियां बताने का नहीं है, लोगों के आंसू पोंछने और उन्हें राहत पहुंचाने का है.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस ने केंद्र सरकार से इनकम टैक्स (Income Tax) नहीं देने वाले हर व्यक्ति के खाते में 10 हजार रुपए ट्रांसफर करने की मांग तेज कर दी है. गुरुवार को कांग्रेस (Congress) देश भर में सोशल मीडिया (Social Media) पर इस मांग को उठाएगी. राजस्थान में कांग्रेस के सभी नेता गुरुवार को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक सोशल मीडिया पर इस मांग को उठाएंगे. डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Deputy CM Sachin Pilot) सहित कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता फेसबुक लाइव, ट्ववीट के जरिए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के खातों में 10 हजार रुपए ट्रांसफर करने सहित तीन मांगें उठाएंगे. एआईसीसी से निर्देश मिलने के बाद सभी पार्टी नेताओं को इस मुहिम में लगा दिया है.

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना
डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार को सत्ता में आए 6 साल हो गए. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री उपलब्धियां बताने के लिए ऑनलाइन रैलियां और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. यह वक्त उपलब्धियां बताने का नहीं है, लोगों के आंसू पोंछने और उन्हें राहत पहुंचाने का है. मदद और सलाह लेने से कोई छोटा नहीं हो जाता, लेकिन केंद्र और बीजेपी इस पर ध्यान नहीं दे रही है.

'लोगों को राहत देना ही हमारा उद्देश्य'



न्याय योजना राजस्थान में लागू करने के सवाल पर सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में पेंशन और अनुग्रह राशि लॉकडाउन-1 के समय से ही लोगों के खातों में डाल दी थी. लोगों को राहत देना ही हमारा उद्देश्य है. रजस्थान में 40 लाख से ज्यादा नरेगा में रोजगार प्राप्त कर रहे हैं. नरेगा में रोजगार के दिन केंद्र 100 दिन से बढ़ाकर 200 दिन करे. संक्रमण बढ़ रहा है, कोरोना लॉकडाउन के बाद क्या होगा इस पर केंद्र ने कुछ स्पष्ट नहीं किया है, देशव्यापी नीति नहीं बनाई है.



ये भी पढ़ें: Rajasthan: रोडवेज बढ़ाएगी दायरा, कल से इन 14 नए और मार्गों पर शुरू होगी बसें, आप भी दे सकते हैं सुझाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading