Home /News /rajasthan /

भंसाली ने जयपुर से किया 'पैकअप', मुंबई में सेट लगाकर होगी फिल्म पद्मावती की शूटिंग!

भंसाली ने जयपुर से किया 'पैकअप', मुंबई में सेट लगाकर होगी फिल्म पद्मावती की शूटिंग!

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट कर दी थी.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट कर दी थी.

इस मामले को लेकर मचे बवाल के बाद फिल्म 'पद्मावती' की यूनिट ने शनिवार को पैकअप कर लिया है और फिल्म के निदेशक संजय लीला भंसाली यूनिट के साथ मुंबई रवाना होंगे.

बताया जा रहा है कि भंसाली के साथ हुई बदसलूकी के चलते फिल्म की पूरी यूनिट मायूस थी और जयपुर में शूटिंग नहीं करने के फैसले के बाद यूनिट से जुड़े कई लोगों के आंखों में आंसू छलक आए. यूनिट में करीब 150 सदस्य शामिल हैं.

सितारों का जयपुर आना किया स्थगित

मिली जानकारी के अनुसार फिल्मी सितारों का जयपुर आना भी स्थगित कर दिया गया है, जिनमें रणवीर सिंह, शाहिद, दीपिका पादुकोण को जयपुर आना था. खबर है कि अब फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के लिए मुंबई में सेट लगाकर शूट करने का इरादा बनाया गया है.

ये बोले करणी सेना के  संस्थापक

वहीं इस मामले पर राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह काल्वी का कहना है कि हमने जोधा अकबर की भी शूटिंग रोक दी थी और इसकी भी रोक देंगे. प्रचार-प्रसार से हमें क्या मिलने वाला है. इतिहास को बनाने के लिए पूर्वजों ने जान दी है. क्या इसी चीज के लिए हमारे पूर्वज मर मिटे, ये बर्दाश्त की सीमा से बाहर है. मेरे लिए डूब मरने वाली बात है.

पुलिस को सौंपे हवाई फायर के साक्ष्य

सेट पर हुए हवाई फायर को लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस को साक्ष्य दे दिए गए हैं कि 2 फायर हुए जब राजपूत करणी सेना संजय लीला भंसाली से मिलने का प्रयास कर रही थी. क्या भंसाली को हमसे मिलने में इतना गुरेज था कि हवाई फायर करने पड़े. उन्होंने बताया कि हमारे बच्चों पर 3 हवाई फायर किए गए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि क्या मालिक, पुलिस और वन विभाग की मंजूरी थी, किस आधार पर वहां फिल्मांकन हो रहा था?

जयगढ़ में हो रही थी फिल्म की शूटिंग

बता दें कि जयगढ़ में शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं की ओर से शूटिंग यूनिट के सदस्यों और डायरेक्टर भंसाली के साथ गालीगलोच करते हुए मारपीट की थी. मारपीट और हंगाम के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गए थे.

ये सितारे इनका निभा रहे रोल

गौरतलब है कि ‘पद्मावती’ राजस्थानी पृष्ठभूमि की कहानी है. फिल्म में शाहिद कपूर पद्मावती के पति और राजपूत शासक राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं. इसके अलावा इस फिल्म में रनवीर सिंह सल्तनत काल में दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे रानी पद्मावती से प्रेम हो गया था. फिल्म में पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं.

Tags: Bollywood, Jaipur news, Sanjay leela bhansali

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर