लाइव टीवी

Jaipur Today: सारा अली और कार्तिक आर्यन करेंगे फिल्म प्रमोट, MNIT में अंकित तिवाड़ी करेंगे परफॉर्म

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 9:08 AM IST
Jaipur Today: सारा अली और कार्तिक आर्यन करेंगे फिल्म प्रमोट, MNIT में अंकित तिवाड़ी करेंगे परफॉर्म
गुलाबी नगरी जयपुर में गुरुवार को क्या (Jaipur Events) खास?

जयपुर (Jaipur) में गुरुवार को भारतीय सिनेमा में आजीवन योगदान के लिए दादा साहेब फालके पुरस्कार से सम्मानित कवि प्रदीप की स्मृति में बिड़ला सभागार में 'ऐ मेरे वतन के लोगों' कार्यक्रम का आयोजन होगा. यहां पढ़ें, गुलाबी नगरी जयपुर में गुरुवार को और क्या (Jaipur Events) खास?

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 9:08 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में गुरुवार को भारतीय सिनेमा में आजीवन योगदान के लिए दादा साहेब फालके पुरस्कार से सम्मानित कवि प्रदीप की स्मृति में बिड़ला सभागार में 'ऐ मेरे वतन के लोगों' कार्यक्रम का आयोजन होगा. यहां अंतरराष्ट्रीय कलाकार सचिन एवं सुरभि ढोमणे प्रस्तुति देंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शिरकत करेंगे. इस कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क रहेगा. उधर, पशु वैज्ञानिकों के सम्मेलन का समापन भी होगा. इस समापन समारोह में राज्यपाल कलराज मिश्र शिरकत करेंगे. यहां पढ़ें, गुलाबी नगरी जयपुर में गुरुवार को और क्या (Jaipur Events) खास?

लव आज कल 2 का प्रमोशन: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' का प्रमोशन करने जयपुर पहुंचेंगे. सुबह कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच पहुंचेंगे तो शाम को मीडिया से रूबरू होंगे.
MNIT में अंकित तिवाड़ी: मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (mnit) में 15वें  राष्ट्रीय स्तरीय युवा उत्सव का आगाज होगा. इसमें बॉलीवुड सिंग अंकित तिवाड़ी परफॉर्म करेंगे.

'ऐ मेरे वतन के लोगों': राजस्थारन उर्दू अकादमी और कला एवं संस्कृति विभाग की ओर से कवि प्रदीप की स्मृति में 'ऐ मेरे वतन के लोगों' कार्यक्रम आयोजित होगा. इसमें नागपुर के सुर संगम ग्रुप की ओर से गीतों की प्रस्तुति दी जाएगी.

मिस्टर, मिस, मिसेज, किड्स स्टाइलिश राजस्थान 2020: प्रतियोगिता का फिनाले गुरुवार को बनीपार्क के एक होटल में होगा.

ये भी पढ़ें- 

आमेर फोर्ट, जंतर-मंतर के बाद यूनेस्को की विश्व धरोहर सूची में जयपुर शहरथाने भागा 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी अकरम काजी फिर अरेस्ट, 2 सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 8:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर