लाइव टीवी

राजस्थान: सरपंच चुनाव में जीत के जश्न में सरेआम 'तमंचे पर डिस्को', VIDEO वायरल

News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 3:50 PM IST
राजस्थान: सरपंच चुनाव में जीत के जश्न में सरेआम 'तमंचे पर डिस्को', VIDEO वायरल
जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में एक युवक गाड़ी के ऊपर फायरिंग (Firing) करते हुए डांस करता दिख रहा है. जबकि एक अन्य शख्स डांसर युवती पर नोटों की बरसात कर रहा है

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में बुधवार को पंचायतीराज आम चुनाव 2020 (Rajasthan Panchayat Election 2020) के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. लेकिन पहले चरण में सरपंच पर जीत (Sarpanch Election Victory) के बाद जश्न का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. 17 जनवरी को हुए पहले चरण के पंचायत चुनाव में विजयी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होते ही जश्न शुरू हुआ था. ऐसे ही एक जश्न में एक गाड़ी पर युवती नाच रही है और एक युवक तमंचे से हवाई फायरिंग करते हुए उसके साथ नाचता दिख रहा है.

यह वीडियो धौलपुर जिले की राजाखेड़ा इलाके की ग्राम पंचायत चौहान पुरा के ग्राम रामसिंह पुरा का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक गाड़ी के ऊपर फायरिंग करते हुए डांस करता दिख रहा है. जबकि एक अन्य शख्स डांसर युवती पर नोटों की बरसात कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है. पुलिस अब वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश कर रही है. न्यूज़ 18 वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

sarpanch election victory
वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक तमंचे से फायरिंग करता दिख रहा है जबकि एक शख्स डांसर युवती पर नोट बरसाता नजर आ रहा है (वायरल वीडियो का ग्रैब)


युवक की हुई पहचान, देसी तमंचे से किया फायर

वायरल वीडियो में फायरिंग करते नजर आने वाले शख्स की पहचान भूरा तोमर निवासी रामसिंह पुरा हुई है. थाना दिहोली धौलपुर के रहने वाले भूरा तोमर के बारे में कहा जा रहा है कि वो अपने सरपंच पद के प्रत्याशी के विजयी होने पर जश्न मना रहा था.



27 वर्षीय गजना बनी हैं सरपंच

चौहानपुरा ग्राम पंचायत की एसी महिला सरपंच सीट के लिए सात प्रत्याशी मैदान में थीं. यहां पहले चरण के तहत 17 जनवरी को ग्रामपंचायत में 84 प्रतिशत मतदान हुआ और कुल 2291 वोट डाले गए. इसी दिन नतीजों की घोषणा की गई. इस चुनाव में 732 वोट हासिल करने वाली 27 वर्षीय गजना देवी को सरपंच पद पर विजयी घोषित किया गया. वहीं दूसरे नंबर पर 591 मतों के साथ नीतू रहीं. इस चुनाव में नौ मतदाताओं ने सभी सात महिला प्रत्याशियों को नकारते हुए नोटा का बटन दबाया.

ये भी पढ़ें- 

आज होगा राजस्थान की इस हाई प्रोफाइल सरपंच प्रत्याशी के भाग्य का फैसला

प्यार, शादी और Breakup के बाद Murder से हुआ इस Love Story का अंत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर