Home /News /rajasthan /

सतीश पूनिया ने खेतसिंह की बजाए कन्हैयालाल को बताया धरियावद से बीजेपी उम्मीदवार, हुए ट्रोल

सतीश पूनिया ने खेतसिंह की बजाए कन्हैयालाल को बताया धरियावद से बीजेपी उम्मीदवार, हुए ट्रोल

पहले डोटासरा अब पूनिया हुए ट्रोल

पहले डोटासरा अब पूनिया हुए ट्रोल

Satish Poonia News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी का नाम ही भूल गए. उन्होंन धरियावद विधानसभा सीट (Dhariyawad Assembly Seat) से चुनाव लड़ रहे कन्हैयालाल मीणा को बीजेपी उम्मीदवार बताते हुए जीत का दावा कर दिया, जबकि यहां से खेत सिंह मीणा बीजेपी उम्मीदवार हैं.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. राजस्थान में दो सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनावों (Rajasthan Assembly bypoll) के बीच बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish poonia) की जुबान फिसल गई. मौका मीडिया के बातचीत का था, इसलिए वीडियो बन गया और वायरल भी हो गया. वीडियो में सतीश पूनिया धरियावद (Dhariyawad) विधानसभा सीट से कन्हैयालाल मीणा को बीजेपी उम्मीदवार (BJP Candidate) बताते हुए उनकी जीत का दावा कर रहे हैं, जबकि यहां से खेत सिंह मीणा बीजेपी (Khet singh Meena) उम्मीदवार हैं.

    वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस को बीजेपी पर कटाक्ष करने का मौका मिल गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. कांग्रेस समर्थक सतीश पूनिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

    ‘जनता कन्हैयालाल मीणा के पूरे समर्थन में…’  
    सतीश पूनिया के जन्मदिन के मौके पर पूनिया के समर्थक बड़ी संख्या में जयपुर में जुट थे. इसी शक्ति प्रदर्शन में अबकी बार, सतीश सरकार के नारे और पोस्टर भी लगे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए वीडियो में पूनिया कह रहे हैं कि धरियावद की जनता कन्हैयालाल मीणा के पूरे समर्थन में खड़ी है और हम लोग पूरी मजबूती से जीतेंगे. इस वीडियो पर कांग्रेस समर्थक सतीश पूनिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

    Rajasthan Politics: गहलोत सरकार के मंत्री हरीश चौधरी दे सकते हैं इस्तीफा!

    कन्हैयालाल मीणा ने बागी होकर मैदान में उतरे थे
    दरअसल, कन्हैयालाल मीणा धरियावद में दिवंगत विधायक गौतमलाल मीणा के बेटे हैं. मीणा को पूरी उम्मीद थी कि सहानुभूति वोट हासिल करने के लिए बीजेपी उनको टिकट देगी. वे टिकट के दावेदार थे. लेकिन पार्टी ने विधायक पुत्र की जगह खेत सिंह मीणा को उम्मीदवार बनाया. कन्हैयालाल मीणा ने बागी होकर निर्दलीय फार्म भर दिया. बीजेपी ने डैमेज कंट्रोल करते हुए कन्हैयालाल को मनाया, जिसके बाद नामांकन वापस ले लिया. बीजेपी ने कन्हैयालाल को तत्काल प्रदेश मंत्री का पद दे दिया.

    पहले गोविंद डोटासरा अब पूनिया हुए ट्रोल
    इतना सारा एपीसोड होने के बावजूद सतीश पूनिया अपनी पार्टी के प्रत्याशी का नाम भूल बैठे. इसका वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पर कटाक्ष करने का मौका मिल गया. कांग्रेस समर्थक सोशल मीडिया पर पूनिया के वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. टिप्पणी कर रहे हैं कि प्रदेशाध्यक्ष को अपने उम्मीदवार का नाम तक नहीं मालूम है. इससे पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की जुबान फिसलने के वीडियो सामने आया था. तब बीजेपी समर्थकों ने डोटासरा को ट्रोल किया था.

    Tags: Rajasthan news, Rajasthan Politics, Satish Poonia

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर