राजस्थान BJP में CM पद के कितने दावेदार हैं? सतीश पूनिया ने दिया ये जवाब

मध्यावधि चुनाव को लेकर सतीश पूनिया ने कहा कि वे भविष्यवक्ता नहीं है.

सतीश पूनिया ने कहा कि सीएम के कितने दावेदार हैं, इसकी गिनती नहीं की. हमारे लिए यदि दावेदार ज्यादा हैं तो परेशानी नहीं, खुशी की बात है. पूनिया ने पार्टी के पदाधिकारियों और विधायकों के बयानों को लेकर कहा कि समय आने पर इस पर बात की जाएगी.

  • Share this:
    महेंशचंद्र दाधीचि.

    जयपुर. प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक मंंगलवार को होगी. इसमें पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने सोमवार को जयपुर पहुंकर प्रदेश महामंत्रियों और मोर्चो के अध्यक्षों के साथ चर्चा की. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सोमवार को प्रदेश के संभाग प्रभारी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की संयुक्त बैठक हुई है. बैठक में मोर्चों के गठन की प्रक्रिया, पार्टी के संभाग वार, बूथ, मंडल, शक्ति केंद्र, जिला, इन सब की एक व्यवस्थित रचना कैसे हो इस पर विमर्श किया गया है. मंगलवार को पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की सुबह 11:00 बजे से दोपहर 4:00 बजे से भी वर्चुअल तरीके से होगी.

    यह पूछे जाने पर कि राजस्थान बीजेपी में सीएम के कितने दावेदार हैं, इस पर पूनिया ने कहा कि गिनती नहीं की. हालांकि, हमारे लिए यदि दावेदार ज्यादा हैं तो परेशानी की नहीं, खुशी की बात है. पूनिया ने पार्टी के पदाधिकारियों और विधायकों के बयानों को लेकर कहा कि समय आने पर इस पर बात की जाएगी. अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.

    बीजेपी में अंदरूनी फूट के कांग्रेस के आरोप पर पलटवार करते हुए पूनिया ने कहा, कांग्रेस आरोप लगा रही है तो उन्हें देखना चाहिए कि हम तीन से 300 हो गए और वे पार्टी के प्रतिपक्ष को भी तरसते रहे. मध्यावधि चुनाव को लेकर सतीश पूनिया ने कहा कि वे भविष्यवक्ता नहीं है, लेकिन उनका बयान कांग्रेस पार्टी के हालात को देखते हुए साफ इशारा कर रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी कमजोर हो चुकी है, इस कारण से मध्यावधि चुनाव की बात कही थी. उनके यहां मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो सका है. ब्यूरोक्रेट मलाई खा रहे हैं और उनके कार्यकर्ता उनकी नियुक्तियों के नजारे देख रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.