राजस्थान: BJP 'ब्लैक पेपर' जारी कर गहलोत सरकार की विफलताओं को करेगी उजागर

गहलोत सरकार की कथित विफलताओं को उजागर करने के लिए बीजेपी 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी.
गहलोत सरकार की कथित विफलताओं को उजागर करने के लिए बीजेपी 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) राज्य में कांग्रेस (Congress) की गहलोत सरकार (Gehlot Government) की कथित विफलताओं को उजागर करने के लिए 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 9:42 PM IST
  • Share this:
जयपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) राज्य में कांग्रेस (Congress) की गहलोत सरकार (Gehlot Government) की कथित विफलताओं को उजागर करने के लिए 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी. पार्टी इसके जरिए राज्य में कथित तौर पर बढ़ते अपराध, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं, ठप पड़े विकास कार्य सहित विभिन्न मुद्दों को प्रमुखता से उठायेगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने यह जानकारी दी.

हल्ला बोल के बाद 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी बीजेपी
पूनिया ने जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए पार्टी 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नगर निकाय चुनाव को लेकर श्वेत-पत्र जारी करने जा रही है, जो बड़ा हास्यास्पद है.'

satish poonia,bjp chief satish poonia,satish poonia press conference, rajasthan news, coronavirus in rajasthan, rajasthan ki news, jaipur nagar nigam election, jaipur local body election, local body election, municipality corporation election, nagar nigam election, अशोक गहलोत, सतीश पूनिया, श्वेत पत्र, ब्लैक पेपर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, पुजारी हत्याकांड, राजस्थान सरकार खिलाफ, बीजेपी का आंदोलनपूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए पार्टी 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी.
पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए पार्टी 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी.

पुजारी हत्याकांड में भी घेरेगी BJP


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सपोटरा पुजारी मामले में भाजपा पर विद्वेष की राजनीति करने के आरोप पर पूनिया ने कहा कि भाजपा जब देश की बात करती है तो कांग्रेस उसे साम्प्रदायिकता कहती है, लेकिन हकीकत यह है कि जातिवाद और साम्प्रदायिकता की राजनीति कांग्रेस शुरूआत से करती आ रही है और अभी भी कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा नगर निकाय चुनाव के लिए तैयार है और जयपुर, जोधपुर व कोटा के सभी छह नगर निगमों में वह जीत दर्ज करेगी.

ये भी पढ़ें: प्रदूषण को रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने जारी की गाइडलाइंस, करना होगा इन पांच नियमों का पालन

गौततलब है कि राजस्थान में दलितों, महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ पिछले दिनों ही बीजेपी सड़कों पर उतरी थी. बीजेपी ने अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम भी आयोजन किया था. बीजेपी ने पैदल मार्च का भी कार्यक्रम शुरू किया है. (भाषा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज