लाइव टीवी

CM गहलोत पर बरसे सतीश पूनिया, कहा- पहलू खां को ब्रांड एंबेसडर बनाने की फिराक में

Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: November 1, 2019, 8:09 AM IST
CM गहलोत पर बरसे सतीश पूनिया, कहा- पहलू खां को ब्रांड एंबेसडर बनाने की फिराक में
राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने लगाए सीएम पर आरोप

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस (Congress) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पहलू खां (Pehlu Khan) को ब्रांड एंबेसडर बनाने की फिराक में हैं. क्योंकि उन्हें इसके अलावा कुछ दिखता नहीं है. वो इसे सियासत और वोट बैंक (Vote Bank) के नजरिए से देखते हैं, यह उनकी सोच है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा है कि कांग्रेस (Congress) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पहलू खां (Pehlu Khan) को ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) बनाने की फिराक में हैं. क्योंकि उन्हें इसके अलावा कुछ दिखता नहीं है. वो इसे सियासत और वोट बैंक (Vote Bank) के नजरिए से देखते हैं, यह उनकी सोच है. पहलू खां का जो मसला था उसके बारे में बहुत सारी बातें आई हैं. अभी कोर्ट का जो फैसला आया है, उस पर हम उनका रिएक्शन देख चुके हैं. इस मसले पर बहुत पहले से हमारा, हमारी पार्टी का और हमारे कार्यकर्ताओं का स्टैंड साफ था.

उस समय के तथ्यों के आधार पर सरकार की कार्रवाई ठीक थी

पूनिया ने कहा कि कोर्ट ने कुछ टिप्पणी की है, उस पर कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है. कोर्ट का जो फैसला है, उस पर सियासत करने की जरुरत नहीं है. उस समय जो तथ्य थे, उसके आधार पर उस समय की सरकार ने जो कार्रवाई की, वो समझते हैं कि उस समय के हिसाब से ठीक था.



अब न्यायालय ने कुछ कहा है और किया है तो यह सरकार का फर्ज है. देखना है कि वो आगे कार्रवाई किस तरह से करती है. बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट ने अलवर मॉब लिंचिंग के शिकार पहलू खां और उनके परिवार के खिलाफ गौ-तस्करी के मामले में दायर पुलिस के आरोप-पत्र को खारिज करते हुए प्राथमिकी (एफआईआर) रद्द करने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- पहलू की विधवा को अदालत पर भरोसा- जैसे परिवार बरी हुआ वैसे ही हत्यारों को भी मिलेगी सजा

हनुमान बेनीवाल बोले- निकाय चुनाव में भी जारी रहेगा बीजेपी-आरएलपी का गठबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 7:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...