लाइव टीवी

रामजन्म भूमि की सुनवाई को लेकर सतीश पूनिया बोले- रामलला के पक्ष में आएगा फैसला

Sudheer Kumar | News18 Rajasthan
Updated: October 16, 2019, 6:15 PM IST
रामजन्म भूमि की सुनवाई को लेकर सतीश पूनिया बोले- रामलला के पक्ष में आएगा फैसला
राम जन्मभूमि के मसले पर सुनवाई पूरी होने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दिया बयान

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या में राम जन्मभूमि (Ram Janambhoomi) के मसले पर सुनवाई पूरी होने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बड़ा बयान दिया है. सतीश पूनिया ने कहा कि उम्मीद है कि रामलला के हक में फैसला होगा.

  • Share this:
जयपुर. सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या में राम जन्मभूमि (Ram Janambhoomi) के मसले पर सुनवाई पूरी होने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बड़ा बयान दिया है. सतीश पूनिया ने कहा कि अयोध्या (Ayodhya)  में रामलला के जन्म स्थान को लेकर बीजेपी (BJP) और हिन्दूवादी संगठन हमेशा से ही संकल्पित रहे है कि वहां पर भव्य राम मन्दिर बनें, इसको लेकर आन्दोलन भी हुआ, जिसके बहुत से लोग साक्षी हैं.

कानून व्यवस्था पर हमारा पूरा भरोसा है-सतीश पूनिया

सतीश पूनिया ने कहा कि इतने बड़े लोकतंत्र में अनेक समुदाय के लोग रहते हैं, जरूरी है कि कोई न कोई संवैधानिक रास्ता निकले. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा पक्षधर रही है कि सदभाव और भाईचारे के साथ में विधि सम्मत रास्ता निकले. पूनिया ने कहा कि कानून व्यवस्था पर हमारा पूरा भरोसा है. पूनिया ने कहा कि आस्था का प्रश्न और बहुसंख्यक समाज की भावना और वहां के ऐतिहासिक तथ्यों के आधार पर निश्चित रूप से उम्मीद है कि रामलला के हक में फैसला होगा.

40 दिन बाद अयोध्या विवाद पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

बता दें कि दशकों पुराने अयोध्या (Ayodhya) राम जन्मभूमि (Ram Janambhoomi) और बाबरी मस्जिद (Babri Mosque) विवाद पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में बुधवार को ऐतिहासिक बहस पूरी हो गई. 40 दिनों तक चली इस सुनवाई के बाद संविधान पीठ ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया और सभी पक्षों से कहा कि वे मोल्डिंग ऑफ़ रिलीफ पर तीन दिनों में कोर्ट को लिखित जवाब दें.

( जयपुर से सुधीर की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले इन दिग्गज नेताओं को गहलोत सरकार ने दिया झटका, अगले महीने से पेंशन बंद
Loading...

यह भी पढ़ें- Diwali 2019 पर जयपुर में आतिशबाजी और पटाखे चलाने पर सरकार ने लगाई ये पाबंदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 6:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...