Assembly Banner 2021

रॉबर्ट वाड्रा पर सतीश पूनिया का बड़ा हमला, बोले- 'पाप' ऐसे किए हैं कि मुकदमों से बरी होने की गुंजाइश कम

रॉबर्ट वाड्रा के राजनीति में एंट्री के बयान पर सतीश पुनिया ने कसा तंज.

रॉबर्ट वाड्रा के राजनीति में एंट्री के बयान पर सतीश पुनिया ने कसा तंज.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने  रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोग राजनीति में आएंगे तो प्रदेश की सीमा के किसानों का क्या होगा?

  • Share this:
जयपुर. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के जयपुर (Jaipur) दौरे के दौरान दिए गए बयान को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने तंज कसा है. उन्‍होंने कहा, ' इतने पाप किए हैं कि मुकदमों से बरी होने की संभावना कम ही नजर आती है. ऐसा लगता नहीं कि भारत के धरती पर इस जन्म में पाक साबित हो पाएंगे.' सतीश पूनिया ने कहा कि भोले भोले किसानों की जमीन को खुर्द बुर्द करने का काम किया है. अगर ऐसे व्यक्ति राजनीति में आएंगे तो देश के लिए गंभीर मामला है. ऐसे लोग राजनीति में आएंगे तो प्रदेश की सीमा के किसानों का क्या होगा?

सतीश पूनिया ने किया पलटवार

श्री राम मंदिर जन्मभूमि निर्माण के लिए दिए जाने वाले चंदे और महंगाई को लेकर दिए गए रॉबर्ट वाड्रा के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पलटवार किया है. पुनिया ने कहा कि यह आस्था का और भावना के अनुरूप काम होता है. जिसकी जैसी भावना होगी वह उसी के मुताबिक वहीं पर चंदा देगा. पुनिया ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि निर्माण ट्रस्ट रजिस्टर्ड है. वह ना बीजेपी का है ना किसी वर्ग का ना किसी पंथ का है. पूरे देश और दुनिया के समग्र हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है. महंगाई के मसले को लेकर सतीश पूनिया ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब सड़कों पर महंगाई के और भ्रष्टाचार के नारे लगा करते थे.



चर्चाओं का बाजार तेज
उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में प्र‍ियंका गांधी के बाद अब उनके पत‍ि रॉबर्ट वाड्रा की भी एंट्री की चर्चा तेज है. ऐसा इसल‍िए कहा जा रहा है क्‍योंक‍ि खुद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है क‍ि मैं राजनीति में आऊंगा. आपको बता दें कि कांग्रेस महासच‍िव प्र‍ियंका गांधी पिछले काफी समय से उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिए हैं और इन द‍िनों 2022 में होने वाले व‍िधानसभा चुनाव की तैयार‍ियों में लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेता को CM योगी की पुलिस से ही एनकाउंटर का डर, पढ़ें क्या है मामला

राजस्‍थान की राजधानी जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश जी के दरबार में जाकर रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार को पहले दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्‍होंने मीड‍िया से बातचीत के दौरान कहा क‍ि सब चाहते हैं वह राजनीति में आएं, लेकिन इसका भी सही समय आएगा. वाड्रा ने कहा क‍ि कोई चाहता है कि मैं मुरादाबाद से आऊं और कोई चाहता है कि में गाजियाबाद से राजनीति में कदम रखूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज