अपना शहर चुनें

States

मॉब लिंचिंग पर बोले सतीश पूनिया- विशेष वर्ग को खुश करने के लिए बनाया कानून

मॉब लिंचिंग पर बोले सतीश पूनिया- विशेष वर्ग को खुश करने के लिए बनाया कानून (फाइल फोटो)
मॉब लिंचिंग पर बोले सतीश पूनिया- विशेष वर्ग को खुश करने के लिए बनाया कानून (फाइल फोटो)

सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने मॉब लिंचिंग का कानून बनाकर लीलापोती करने की कोशिश की है.

  • Share this:
जयपुर में बीजेपी विधायक सतीश पूनिया ने राजस्थान सरकार पर मॉब लिंचिंग को लेकर जमकर हमला बोला है. सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने मॉब लिंचिंग का कानून बनाकर लीलापोती करने की कोशिश की है और इस कानून के जरिए साबित करने कि कोशिश की है कि राजस्थान एक ऐसा राज्य है कि जिसमें ये कानून बनाया गया है.

मॉब लिंचिंग को लेकर दिया सतीश पूनिया का बयान

बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान सरकार ने मॉब लिंचिंग का कानून सिर्फ एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए बनाया है. साथ ही कहा कि इस कानून में खूब सारी खामियां है, जिसकी चर्चा विधानसभा में हुई थी. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश सरकार भले ही कुछ भी करती या कहती रहे जो सच्चाई है वह किसी से छुपेगी नहीं.




अदालत से बड़ा कोई नहीं होता-पूनिया

पूनिया ने कहा कि कोर्ट का फैसला सबके सामने है और अदालत से बड़ा कोई नहीं होता है. प्रदेश सरकार ने कहा है कि वे इस मामले को लेकर अपील करेंगे बेशक वे अपील करें. साथ ही पूनिया ने कहा कि प्रिंयका गांधी का ट्विट और सीएम अशोक गहलोत का कर्म दोनों तुष्टीकरण के प्रतीक हैं.

हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी गहलोत सरकार

हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी गहलोत सरकार (फाइल फोटो)
हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी गहलोत सरकार (फाइल फोटो)


गौरतलब है कि पहलू खान मामले में अलवर की निचली अदालत ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है. इस फैसले के आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि स्वर्गीय पहलू खान के परिवार को न्याय दिलाने के लिए राज्य सरकार वचनबद्ध है. साथ ही कहा था कि पहलू खान को न्याय दिलाने के लिए राज्य सरकार अलवर के एडीजे कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेगी.

यह भी पढ़ें- Mob Lynching: स्वतंत्रता दिवस पर CM गहलोत ने फिर कहा, हम वापस अपील करेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज