• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: बर्गर में बिच्छू! आधा खा गया युवक; अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Rajasthan: बर्गर में बिच्छू! आधा खा गया युवक; अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

युवक ने रेस्त्रां के खिलाफ केस दर्ज कराया

युवक ने रेस्त्रां के खिलाफ केस दर्ज कराया

Jaipur News: रेस्टोरेंट-होटलों में कई बार स्नेक्स या डिश बनाने के दौरान इतनी लापरवाही बरती जाती है कि खाने में से कीड़े-छिपकली निकलने की घटनाएं सामने आती हैं. लेकिन जयपुर के एक नामी रेस्त्रां में तो हद ही हो गई. यहां बर्गर में बिच्छू निकल आया. युवक ने आधा बर्गर खा लिया, तब उसे बिच्छू का पता चला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जयपुर. अभी तक आपने खाने में कीड़े-मकोड़े निकलते तो सुना होगा, लेकिन जयपुर में बिच्छू (Scorpion)  निकलने का मामला सामने आया है. जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में आने वाले एक नामी रेस्त्रां (Restaurant)  के बर्गर में बिच्छू का पता भी तब चला, जब युवक आधा बर्गर (Burger) खा गया और स्वाद बदलने पर उसने देखा तो आधे बर्गर में आधा मरा हुआ बिच्छू नजर आया.

    बर्गर में से आधा बिच्छू चबाने के कारण युवक की तबीयत खराब हो गई. उसे जयपुरिया सेटेलाइट अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बाद में युवक ने रेस्त्रां के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज कराया है.
    हुआ यूं कि शांति कॉलोनी, एयरपोर्ट रोड का रहने वाला 22 वर्षीय तरुण सैनी अपने दोस्त के साथ 17 सितंबर को रात 8:30 बजे एक नामी रेस्त्रां में बर्गर खाने गया था. वहां उसने दो बर्गर ऑर्डर किए. एक बर्गर दोस्त को दिया. दूसरा तरुण खुद खाने लगा. कागज में पैक बर्गर खोलकर आधा हिस्सा चबाने लगा तो स्वाद बदल गया.

    तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती कराया

    पुलिस में दर्ज केस के अनुसार जब तरुण ने बर्गर के साथ बिच्छू का आधा हिस्सा चबा लिया. तो अचानक मुंह में कुछ अजीब सा स्वाद आने लगा. उसने देखा तो बर्गर में बिच्छू का हिस्सा नजर आया. यह देखकर युवक हड़बड़ा गया. घबराहट से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. तब जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया गया. उसे ऑब्जर्वेशन के लिए डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया. बाद में युवक ने जवाहर सर्किल थाने में केस दर्ज करवाया.

    गलती स्वीकारने के बजाए धमकाने लगे

    तरुण ने आरोप लगाया कि रेस्त्रां में बर्गर में काले रंग का छोटा बिच्छू के बारे में पता चलने पर उसके दोस्त ने वहां मौजूद स्टाफ को जब इसके बारे में जानकारी दी तो वे लापरवाही और गलती स्वीकार करने के बाद उल्टा उन दोनों को धमकाने लगे. और उससे बर्गर छीनकर ले गए.

    फॉरेंसिक लैब भिजवाने के लिए सैंपल लिए

    हंगामा बढ़ने पर जवाहर सर्किल पुलिस मौके पर पहुंची. काफी हंगामा होने के बाद पुलिस ने मामला शांत करवाया. फिर तरुण को जयपुरिया सेटेलाइट अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टर ने तरुण को इलाज के लिए भर्ती कर लिया. उसके सैंपल भी लिए गए. मेडिकल लीगल रिपोर्ट तैयार कर सैंपल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भिजवाया गया. इस बीच तरुण ने 19 सितंबर को देर रात जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज