राजस्थान में Padmaavat को लेकर अलर्ट जारी, सचिवालय में तत्काल बैठक बुलाई

ETV Rajasthan
Updated: January 23, 2018, 3:24 PM IST
राजस्थान में Padmaavat को लेकर अलर्ट जारी, सचिवालय में तत्काल बैठक बुलाई
शासन सचिवालय में बुलाई गई बैठक में शामिल होने पहुंचे आला अफसर.

पद्मावत फिल्म पर बैन लगाने की राजस्थान सरकार की याचिका खारिज करने के बाद अब प्रदेश में सभी एजेंसियों को अलर्ट रहने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

  • Share this:
सुप्रीम कोर्ट की ओर से पद्मावत फिल्म पर बैन लगाने की राजस्थान सरकार की याचिका खारिज करने के बाद अब प्रदेश में सभी एजेंसियों को अलर्ट रहने के निर्देश जारी किए गए हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था को देखते हुए पुलिस महकमा भी अलर्ट हो गया है और मुख्यालय की ओर से सभी जिला एसपी को अलर्ट जारी कर दिए गए हैं. पुलिस मुख्यालय से अन्य सभी एजेंसियो को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं.

उधर, राजधानी जयपुर स्थित शासन सचिवालय में इस मसले पर तत्काल बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में शामिल होने डीजीपी ओपी गल्होत्रा, लॉ एंड ऑर्डर एडीजी एनआरके रेड्डी, एडीजी इंटेलिजेंस यूआर साहू और जयपुर पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल सचिवालय पहुंच गए हैं. आला पुलिस अधिकारी गृह विभाग के एसीएस दीपक उप्रेती के साथ बैठक कर रहे हैं.

बैन नहीं होगी पद्मावत: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत फिल्म पर बैन लगाने से इनकार कर दिया है. कोर्ट ने राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार की याचिकाओं को खारिज करते हुए कहा कि राज्य उनके 18 जनवरी के आदेश का पालन करें. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ज़रूरत पड़ने पर राज्य सरकारों को उनके पास आने की पूरी आज़ादी है.

भंसाली कोर्ट में Padmaavat दिखाने को तैयार, लेकिन सुरक्षा की गारंटी मांगी

निर्माता संजय लीला भंसाली राजस्थान हाईकोर्ट में विवादित फिल्म 'पद्मावत' दिखाने को तैयार हो गए हैं. लेकिन उन्होंने इसके लिए कोर्ट से सुरक्षा की मांग की है. कोर्ट ने अब सरकार से भंसाली को सुरक्षा की गारंटी देने की बात कहते हुए मामले में अगली सुनवाई 2 फरवरी तक टाल दी है. मंगलवार को ही राजस्थान और मध्यप्रदेश की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर पिटीशन भी खारिज कर दी गई जिसमें 'पद्मावत' पर बैन लगाने की मांग की गई थी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद अब पूरे देश में 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी.

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2018, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...