होम /न्यूज /राजस्थान /Rajasthan: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में मंत्री और उनके पुत्र को सुरक्षाकर्मियों ने खदेड़ा

Rajasthan: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में मंत्री और उनके पुत्र को सुरक्षाकर्मियों ने खदेड़ा

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान में राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान में राहुल गांधी

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के क्रम में गुरुवार को कोटा पहुंचे थे. इस घटना का वीडियो ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- योगेश त्यागी

कोटा. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनो राजस्थान में है. भारत यात्रा के दौरान प्रदेश के UDH मंत्री शांति धारीवाल और उनके पुत्र अमित धारीवाल को राहुल गांधी की यात्रा की सुरक्षा में लगे सुरक्षकर्मियों ने धक्के देकर पीछे खदेड़ दिया. अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम बन रहे हैं.

दरअसल गुरुवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोटा से कुछ ऐसा ऐसी तस्वीर निकल कर आई जो सोशल मीडिया के लिए नया शगूफा साबित हो रही है. वीडियो यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बेटे अमित धारीवाल की है जिसे राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मी धक्का देकर किनारे कर रहे हैं. इसके साथ एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसने पिता-पुत्र दोनों को ही राहुल के सुरक्षा गार्ड राहुल गांधी से दूर खदेड़ रहे हैं.

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल अक्सर अपने कार्यकर्ताओं को धकिया कर बाहर निकालने के नाम पर चर्चित हैं लेकिन मंत्री जी को गुरुवार को उस समय धक्के खाने पड़े जब राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मंत्री धारीवाल ने राहुल गांधी के करीब आने की कोशिश की. राहुल गांधी के करीब आने से ठीक पहले ही उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें धक्के देकर पीछे कर दिया. ना केवल उनको बल्कि उनके बेटे अमित धारिवाल को भी सुरक्षकर्मियों ने धक्के देकर हटा दिया.

प्रदेश के मंत्रालय में दूसरा बड़ा कद रखने वाले कद्दावर नेता शांति धारीवाल को धक्के खाने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी खासी किरकिरी हो रही है.

Tags: Rahul gandhi, Rahul gandhi latest news, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें