News18Rajasthan.com पर अपनी खबर छपवाने के लिए यहां भेजें...

न्यूज18 राजस्थान की इस पहल की मदद से अब हमारे पाठक अपनी समस्याओं के बारे में हमे खुल कर बता सकेंगे.

News18 Rajasthan
Updated: June 12, 2019, 9:03 PM IST
News18Rajasthan.com पर अपनी खबर छपवाने के लिए यहां भेजें...
न्यूज18 हिंदी अपने पाठकों के लिए एक नई पहल लेकर आया है. ये पहल हमने खासतौर पर राजस्थान के पाठकों के लिए शुरू की है.
News18 Rajasthan
Updated: June 12, 2019, 9:03 PM IST
न्यूज18 हिंदी अपने पाठकों के लिए एक नई पहल लेकर आया है. ये पहल हमने खासतौर पर राजस्थान के पाठकों के लिए शुरू की है. जिसके जरिए हम राजस्थान की जनता की मन की बात जानने का प्रयास कर रहे हैं और सरकार तक उनकी बात पहुंचाने का भी काम करेंगे. हम अपने पाठकों को उनकी दिल की बात खुल कर कहना का मौका दे रहे हैं.

न्यूज18 राजस्थान की इस पहल की मदद से अब हमारे पाठक अपनी समस्याओं के बारे में हमे खुल कर बता सकेंगे. हम उनकी गली-मोहल्ले तक की शिकायतों को सरकार के समक्ष लाने का प्रयास करेंगे और इसे अपनी वेबसाइट के राजस्थान पेज पर जगह भी देंगे. अपनी किसी भी समस्या के बारे में अगर पाठक बताना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें हमे rajasthanwritetous@nw18.com पर मेल करना होगा. इसके अलावा आप व्हाट्सएप के जरिए भी हमसे जुड़ सकते हैं. व्हाट्सएप पर अपनी बात कहने के लिए आप हमे 8799757816 पर मैसेज भेज सकते हैं.





एक खास बात का पाठकों को ध्यान रखना होगा कि कोई भी झूठी जानकारी हमे न भेजे. क्योंकि किसी गलत खबर से किसी को भी बड़ा नुकसान हो सकता है. तो फिर देर किस बात की, तैयार हो जाइए क्योंकि हम ला रहे हैं राजस्थान के कोने-कोने से आपके पास ताजा-तरीन खबरें. साथ ही हम बनेंगे आपकी आवाज और उठाएंगे आपके मुद्दे. अब होगी सिर्फ जनता की बात News18Rajasthan पर...
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...