लाइव टीवी

RCA विवाद से डरे वरिष्ठ कांग्रेस नेता, उपचुनाव पर असर की सता रही चिंता

Goverdhan Chaudhary | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 1:51 PM IST
RCA विवाद से डरे वरिष्ठ कांग्रेस नेता, उपचुनाव पर असर की सता रही चिंता
आरसीए विवाद मामले में कांग्रेस के सहप्रभारी सचिव विवेक बंसल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो भी हुआ वह सार्वजनिक नहीं होना चाहिए था. यह दुर्भाग्यपूर्ण था.

तमाम तरह के विवादों (Disputes) और उठापटक के बीच राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (Rajasthan Cricket Association) के चुनाव (Election) तो संपन्न हो गए, लेकिन इस दौरान कांग्रेस नेताओं (Congress leaders) में गुटबाजी के बीच हुई खींचतान (Pulls) जगजाहिर होने से पार्टी के वरिष्ठ नेता चिंतित (Worried) हैं.

  • Share this:
जयपुर. तमाम तरह के विवादों (Disputes) और उठापटक के बीच राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (Rajasthan Cricket Association) के चुनाव (Election) तो संपन्न हो गए, लेकिन इस दौरान कांग्रेस नेताओं (Congress leaders) में गुटबाजी के बीच हुई खींचतान (Pulls) जगजाहिर होने से पार्टी के वरिष्ठ नेता चिंतित (Worried) हैं. वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को डर है कि इस विवाद की छाया उपचुनाव (Controversy's shadow by-election) पर ना पड़ जाए. लिहाजा कोई सार्वजनिक तौर (Publicly)  पर इस पर चिंता व्यक्त कर रहा है तो कोई अंदरखाने.

सहप्रभारी सचिव बंसल ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण था
आरसीए विवाद मामले में कांग्रेस के सहप्रभारी सचिव विवेक बंसल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो भी हुआ वह सार्वजनिक नहीं होना चाहिए था. यह दुर्भाग्यपूर्ण था. जिस तरह का घटनाक्रम हुआ वह नहीं होना चाहिए था. आरसीए विवाद का उपचुनावों में असर के डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बयान पर बंसल ने कहा इस तरह की घटनाओं का असर बिल्कुल पड़ता है. विवेक बंसल ने माना कि आरसीए विवाद का नकारात्मक असर उपचुनावों पर हो सकता है.

डिप्टी सीएम पायलट ने कहा था कि जो हुआ वह गलत था

इससे पहले डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा था कि आरसीए में जो हुआ वह गलत था. उम्मीद करता हूं कि आरसीए विवाद का असर उपचुनावों पर न पड़े. उल्लेखनीय है कि आगामी 21 अक्टूबर को नागौर की खींवसर और झुंझुनूं की मंडावा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है.

डॉ.जोशी और डूडी गुट रहे थे आमने-सामने
आरसीए के हाल ही में हुए चुनाव में सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत नए अध्यक्ष चुने गए हैं. इन चुनावों को लेकर कांग्रेस के नेताओं में जमकर गुटबाजी हुई. आरसीए के पूर्व अध्यक्ष विधानसभाध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी गुट पूरी तरह से आमने-सामने रहे.
Loading...

डूडी ने सीएम अशोक गहलोत और सरकार को रखा निशाने पर
जोशी गुट ने वैभव गहलोत को सपोर्ट करते हुए उन्हें अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया और बाद में उन्हें जीताया. वहीं डूडी गुट ने वैभव को चैलेंज करते हुए उनके खिलाफ अपना प्रत्याशी उतारा था. इस पूरे विवाद के दौरान डूडी ने सीएम अशोक गहलोत और सरकार को निशाने पर लिए रखा था.

स्थानीय निकाय प्रमुख जनता सीधे चुनेंगी या पार्षद ? जल्द होगा फैसला

फसली ऋण योजना में घोटाला, 6 लाख कथित किसान लोन के पैसे पर कर रहे थे मौज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...