Home /News /rajasthan /

मंत्री बनने से वंचित रहे वरिष्ठों ने दिखाई नाराजगी, कामां में कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

मंत्री बनने से वंचित रहे वरिष्ठों ने दिखाई नाराजगी, कामां में कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

कांग्रेस में फिर धधकी विरोध की आग। कामां में विरोध प्रदर्शन करते विधायक जाहिदा खान के समर्थक। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

कांग्रेस में फिर धधकी विरोध की आग। कामां में विरोध प्रदर्शन करते विधायक जाहिदा खान के समर्थक। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

गहलोत मंत्रिमंडल में वरिष्ठों को शामिल नहीं करने का असर सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह में दिखाई दिया. मंत्री नहीं बनाए जाने से असंतुष्ट वरिष्ठ नेता शपथ ग्रहण समारोह में नजर नहीं आए.

    गहलोत मंत्रिमंडल में वरिष्ठों को शामिल नहीं करने का असर सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह में दिखाई दिया. मंत्री नहीं बनाए जाने से असंतुष्ट वरिष्ठ नेता शपथ ग्रहण समारोह में नजर नहीं आए. वहीं चुनावों में टिकट नहीं मिलने पर जिस तरह दावेदारों के समर्थकों ने सड़कों पर हंगामा किया था उसी तर्ज पर अब मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर कई विधायकों के समर्थकों ने अपने नेताओं के लिए सोमवार को भी सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया.

    गहलोत मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में मंत्री नहीं बनाए गए वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री महेन्द्रजीत मालवीय, दीपेंद्र सिंह शेखावत और परसराम मोरदिया सहित कई वरिष्ठ विधायक नदारद रहे. दूसरी तरफ कामां विधायक जाहिदा खान को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर मेवात में उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए. जाहिदा खान के समर्थकों ने कामां के कोसी चौराहे पर टायर जलाकर की नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ नारे लगाए. प्रदर्शन के कारण कोसी चौराहे पर लंबा जाम लग गया. खान के समर्थकों ने कई अन्य चौराहों पर भी टायर जलाकर प्रदर्शन किया. बाद में कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों से समझाइश की.

    यह भी पढ़ें:  मंत्रिमंडल का राहुल मॉडल: नए चेहरों को लाया जाएगा आगे, कुछ वरिष्ठों को दिया जाएगा आराम

    दौसा में नाराज कार्यकर्ताओं ने की प्रेसवार्ता
    जाहिदा खान तीन राज्यों में मंत्री रहे चौधरी तैय्यब हुसैन की पुत्री है. जाहिदा खान भरतपुर जिले में कामां विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक मतों से विजयी हुई हैं. वहीं दौसा में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी गई. दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा को मंत्री बनाने की मांग को लेकर करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने प्रेस वार्ता कर अपना विरोध जताया.

    Tags: Ashok gehlot, Congress, Jaipur news, Rahul gandhi, Rajasthan news, Sachin pilot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर