जयपुर: सीरियल रेपिस्ट सिकंदर का केस नहीं लड़ेगा कोई वकील

जयपुर पुलिस सामने 25 मासूमों से दरिंदगी की बात कबूलने वाले सिकंदर का केस कोई भी वकील नहीं लड़ेगा. दी बार एसोसिएशन जयपुर की ओर से इसकी घोषणा की गई है.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 9:04 AM IST
जयपुर: सीरियल रेपिस्ट सिकंदर का केस नहीं लड़ेगा कोई वकील
पुलिस गिरफ्त में सिकंदर.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 9:04 AM IST
जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल और 4 साल की दो मासूम बच्चियों से रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु की ओर से कोर्ट में अब कोई वकील पैरवी नहीं करेगा. पुलिस सामने 25 मासूमों से दरिंदगी की बात कबूलने वाले सिकंदर का केस नहीं लड़ने की बात दी बार एसोसिएशन जयपुर की ओर से कही गई है. वकीलों में सिकंदर को लेकर सोमवार को उस वक्त भी गुस्सा और आक्रोश देखने को मिला था जब उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा था.

सिकंदर शास्त्री नगर दुष्कर्म मामले को लेकर जयपुर में लगातार 5 दिन तक तनाव का माहाैल बना रहा. इंटरनेट तक पर पाबंदी लगा दी गई थी. बच्ची से रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम देकर सिकंदर कोटा भाग गया था. जयपुर पुलिस ने वहीं से पकड़ा था. सिकंदर के कमरे से टाॅयनुमा दाे पिस्टल भी बरामद की गई, जिनके दमपर वह अपने शिकार को डराता और उनके साथ दरिंदगी करता था.

जीवाणु की ओर से कोई भी वकील पैरवी नहीं करेगा.
राजेश कर्नल, अध्यक्ष, दी बार एसोसिएशन जयपुर


serial rapist, sikander
आरोपी सिकंदर.


25 बच्चों से दरिंदगी करना कबूला

जीवाणु ने पुलिस को बताया कि साल भर की बच्ची के साथ 1 जुलाई को बलात्कार से पहले 22 जून को भी उसने 4 साल की एक बच्ची से रेप किया. पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के अनुसार 34 साल का सिकंदर अब तक 25 बच्चों के अलावा 40 से ज्यादा पुरुषों और किन्नरों से यौनाचार कर चुका है.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सिकंदर को जेल, लेडी प्रोफेसरों को रेप की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 9:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...