सीरियल रेपिस्ट सिकंदर का पुलिस रिमांड खत्म, पुलिस कर सकती है बड़ा खुलासा

जयपुर के शास्त्रीनगर में मासूम बच्ची से रेप के आराेपी सिकंदर उर्फ जीवाणु की दो दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के पर आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस अन्य रेप मामलों में पूछताछ के लिए फिर से सिकंदर को रिमांड पर ले सकती है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:47 AM IST
सीरियल रेपिस्ट सिकंदर का पुलिस रिमांड खत्म, पुलिस कर सकती है बड़ा खुलासा
फोटो- रेप का आरोपी सिकंदर.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:47 AM IST
जयपुर के शास्त्रीनगर में मासूम बच्ची से रेप के आराेपी सिकंदर उर्फ जीवाणु की दो दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के पर आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस अन्य रेप मामलों में पूछताछ के लिए फिर से सिकंदर को रिमांड पर ले सकती है. फिलहाल सिकंदर दो दिन के पुलिस रिमांड पर है और शास्त्री नगर रेप केस में उससे पूछताछ जारी है. एक दिन पहले बच्ची के सामने आरोपी को पेश कर शिनाख्त करवाई गई थी.

दो दिन की पुलिस रिमांड पर

कोर्ट ने 22 जून को 4 साल की बच्ची और 1 जुलाई को 7 साल की बच्ची से रेप के मामले में सोमवार को आरोपी को तीन दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था. इस दौरान कोर्ट रूम में ही कुछ आक्रोशित वकीलों ने सिकंदर की धुनाई कर दी थी. हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे बचा लिया और कोर्ट के आदेश के बाद उसे वहां से जेल ले गए. इसके बाद पुलिस ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू की थी. यह रिमांड अवधि शुक्रवार को खत्म हो रही है.

25 मासूमों से दरिंदगी की बात कबूली

कोर्ट में पेश करने से पहले जयपुर पुलिस ने आरोपी सिकंदर से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल की मासूम बच्ची से रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने पुलिस सामने 25 मासूमों से दरिंदगी की बात कबूली. पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के अनुसार 34 साल का सिकंदर अब तक 25 बच्चों के अलावा 40 से ज्यादा पुरुषों और किन्नरों से यौनाचार कर चुका है.

ये भी पढ़ें- सीरियल रेपिस्ट सिकंदर का केस नहीं लड़ेगा कोई वकील

 
First published: July 12, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...