लाइव टीवी

जयपुर में गलत काम का पर्दाफाश, 17 युवतियां और 10 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: February 13, 2020, 5:53 PM IST
जयपुर में गलत काम का पर्दाफाश, 17 युवतियां और 10 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया
जयपुर ग्रामीण पुलिस ने 27 लोगों को हिरासत में लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर/GettyImages)

जयपुर (Jaipur) और आसपास के इलाकों में देह व्यापार के गोरखधंधे का भंडाफोड़ करते हुए जयपुर ग्रामीण पुलिस ने 27 लोगों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) और आसपास के इलाकों में देह व्यापार के गोरखधंधे का भंडाफोड़ करते हुए जयपुर ग्रामीण पुलिस ने 27 लोगों को हिरासत में लिया है. स्टेट हाइवे नंबर 148 स्थित लुनेठा गांव में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त 10 पुरुष और 17 युवतियाें को हिरासत में लिया गया. जमवारामगढ क्षेत्र से गुजर रहे स्टेट हाइवे नंबर 148 पर स्थित लुनेठा गांव की नट बस्ती में यह कार्रवाई हुई. इस इलाके में काफी समय से पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी. पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए चार थानों के एसएचओ समेत 70 पुलिसकर्मियों की टीम बनाकर कार्रवाई को अंजाम दिया है. पहले 4 कांस्टेबलों को बोगस ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा गया. जब पुलिस सुनिश्चित हो गई उसके बाद नट बस्ती को चारों तरफ से घेरकर कार्यवाही की गई.

कौन-कौन शामिल? अब इनकी है तलाश
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि जांच में सामने आया है कि अलग-अलग जिलों के लोग यहां पर आते थे. इस बारे में काफी समय से पुलिस की नजर थी. गिरफ्तार किए गए लोगों में 2 दलाल भी शामिल हैं. इतने बड़े स्तर पर चल रहे देह व्यापार के खेल के पीछे कौन-कौन और लोग शामिल हैं? पुलिस अब उनकी तलाश कर रही है.

Sex racket busted, Jaipur
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा.


जयपुर ग्रामीण में अब तक कि बड़ी कार्रवाई
गौरतलब है कि जयपुर ग्रामीण पुलिस द्वारा पिछले कुछ महिनों से संगठित अपराधों के खिलाफ कार्रवाई कि जा रही रही है. जिसके तहत पुलिस थानापनियाला, प्रागपुरा, जोबनेर, आंधी, शाहपुरा, मनोहरपुर, कोटपुतली में 13 बड़ी कार्यवाही मादक पदार्थों के खिलाफ की गई है. वहीं अवैध शराब के मामलों में 11 बड़ी कार्रवाई हुई हैं. इसी तरह खाद्य पदार्थों में मिलावट और चोरी के मामलों में अलग-अलग क्षेत्रों में 7 कार्यवाही की गई हैं. वहीं, केमिकल ऑयल चोरी के मामलों में आठ कार्रवाई की जा चुकी हैं.
ये भी पढ़ें- 

लड़की से छेड़खानी पर लोगों ने कांस्टेबल का मुंह किया काला

Jaipur Today: राजस्थान यूनिवर्सिटी में आज से 'घूमर', JKK में 'आरोपी हाजिर हो'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर