अपना शहर चुनें

States

अमित शाह का ऐलान- वसुंधरा राजे होंगी BJP की सीएम पद की उम्‍मीदवार

राजस्थान दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि पूरे देश की नजर राजस्थान पर है.
राजस्थान दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि पूरे देश की नजर राजस्थान पर है.

शाह ने कहा कि राजस्थान का कार्यकर्ता अनुभवी एवं समझदार है. कार्यकर्ता दम, हौंसला, जोश और जज्बा बरकरार रखे. हमारी विकास यात्रा अनवरत जारी रहेगी.

  • Share this:
राजस्थान दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि पूरे देश की नजर राजस्थान पर है. इस बार राजस्थान में सरकार बदलने की धारणा तोड़ भाजपा प्रचण्ड बहुमत से फिर सत्ता में आएगी. राजस्थान का कार्यकर्ता अनुभवी एवं समझदार है. कार्यकर्ता दम, हौंसला, जोश और जज्बा बरकरार रखे. हमारी विकास यात्रा अनवरत जारी रहेगी. इस दौरान उन्‍होंने वसुंधरा राजे के नेतृत्‍व में विधानसभा चुनाव लड़ने और उन्‍हें सीएम पद का उम्‍मीदवार बनाने का ऐलान भी किया.

प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र में शनिवार को जयपुर में तोतूका भवन में कार्यकर्ताओं को जीत का 'अमित मंत्र' देते हुए शाह ने कहा कि भाजपा को ही देश के नेतृत्व का हक है. आज पूरा देश भाजपामय हो गया. हमारे सबसे ज्यादा सांसद, विधायक जिला पार्षद, पंचायत समिति सदस्य हैं. सबसे ज्यादा कार्यकर्ता ही भाजपा की पहचान है. उनकी ताकत दम पर हम फिर भारी बहुमत से जीतेंगे. जोशीले कार्यकर्ता ही चुनावी युद्ध जीत सकते हैं. कार्यकर्ता असमंजस के दौर से बाहर निकलें. चुनाव की बारीकी से प्लानिंग करें.

वसुंधरा सरकार की थपथपायी पीठ
शाह ने वसुंधरा सरकार की पीठ थपथपाते हुए सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का जिक्र किया. उन्होंने भामाशाह योजना को लोक कल्याणकारी बताया. कहा कि राजस्थान का संगठन बेहतरीन काम कर रहा है. लाभार्थियों के माध्यम से हम मतदाताओं तक पहुंचेंगे. बूथ का कार्यकर्ता 5 परिवारों से संपर्क करेगा. विजय का रिकॉर्ड बनाकर ही दम लेंगे. कांग्रेस पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि वह झूठ की राजनीति करती है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर शाह ने कहा कि वे झूठ पर झूठ बोलते हैं.
राजे ने कहा सरकार की उपलब्धियों पर जनता करेगी वोट


मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी कार्यकर्ताओं को जोश दिलाते हुए कहा कि भविष्य भाजपा का है. पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी. सरकार की उपलब्धियों पर जनता वोट करेगी. हम फिर पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे. भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव के लिए कमर कस कर तैयार है.

(रिपोर्ट: सुधीर शर्मा एवं बाबूलाल धायल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज